Create
Notifications

इंग्लैंड में खेलेंगे उमेश यादव, प्रमुख टीम में किए गए शामिल

Middlesex v Worcestershire - LV= Insurance County Championship
Middlesex v Worcestershire - LV= Insurance County Championship
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने इंग्लैंड की काउंटी टीम मिडिलसेक्स के साथ करार किया है। मिडिलसेक्स टीम ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। यही नहीं टीम की तरफ से खेलते हुए उमेश यादव ने विकेट भी चटका दिया है।

उमेश यादव इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। टेस्ट मैच खत्म होने के बाद उन्होंने मिडिलसेक्स टीम के साथ करार किया और अब उनके लिए मुकाबले खेल रहे हैं। उमेश यादव को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है जो इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए पाकिस्तान लौट गए हैं।

उमेश यादव ने मिडिलसेक्स टीम के साथ किया करार

मिडिलसेक्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके उमेश यादव को साइन करने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा,

मिडिलसेक्स क्रिकेट को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने भारत के इंटरनेशनल स्टार उमेश यादव को काउंटी के बचे हुए मैचों और रॉयल लंदन वनडे कप के लिए साइन किया है। आपका स्वागत है उमेश यादव।
👋 | WELCOME UMESHMiddlesex Cricket is delighted to announce the signing of India international, @y_umesh, for the remaining @CountyChamp matches as well as the @RoyalLondonCup campaign!FULL STORY ⬇️ | #OneMiddlesex

वहीं उमेश यादव ने टीम की तरफ से खेलते हुए पहला विकेट भी चटका दिया है। उन्होंने वूरस्टरशायर के खिलाफ मुकाबले में टेलर कॉरनाल का विकेट चटकाया। उमेश यादव ने एक बेहतरीन गेंद पर कॉरनाल को बोल्ड कर दिया।

🤸 | YADAV SENDS STUMPS FLYINGTake a look at @y_umesh's first wicket in a Middlesex shirt 👀 More of the same to come throughout the summer 💪#OneMiddlesex https://t.co/1RwCYAem7x

उमेश यादव की अगर बात करें तो वो भारतीय टेस्ट टीम का नियमित हिस्सा होते हैं। उन्होंने टीम के लिए अभी तक कई विकेट चटकाए हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने 100 टेस्ट मैच खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने कहा था कि वो एक समय में एक ही कदम उठा रहे हैं और ये सबकुछ उनके फिटनेस पर डिपेंड करता है। अगर मैं चोटिल ना हुआ तो आगे खेलता रहूंगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...