Create
Notifications

उमेश यादव ने तीन दिन बाद किया शिक्षक दिवस को लेकर ट्वीट, फैंस ने किया ट्रोल

Modified 21 Sep 2018

5 सितंबर को पूरे भारत में शिक्षक दिवस मनाया जाता है। इस खास दिन को क्रिकेटर भी अलग-अलग तरीके से अपने गुरुओं को याद करते हैं। सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सुरेश रैना जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने इस दिन अपने गुरु को याद किया। वहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव इस मामले में थोड़ा पीछे रह गए , जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। ट्विटर यूजर्स जमकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं। शिक्षक दिवस तो 5 सितंबर को था लेकिन उमेश यादव ने तीन दिन बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर शिक्षक दिवस से जुड़ा एक ट्वीट किया। उमेश ने लिखा "सिर्फ़ शिक्षा ही नहीं … ज़िंदगी के कई मायने सिखाने के लिये मैं सदा अपने शिक्षकों का आभारी रहूँगा ! शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।"  

  उमेश यादव के द्वारा देर से किये गए इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा "बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या?" वहीं एक फैन ने उनके इंग्लैंड में मौजूद होने को भी इस बात से जोड़ते हुए लिखा "उमेश भाई इंग्लैंड का टाइम भारत के मुकाबले इतना भी पीछे नहीं है।" बता दें कि इंग्लैंड और भारत के समय में सिर्फ साढ़े पांच घण्टे का फर्क है।    
कुछ फैन ने कहा लगता है उमेश ने सितंबर को ट्वीट ड्राफ्ट किया था तो जो आज जाकर पब्लिश हुआ है।   वहीं एक फैन ने लिखा,”लगे हाथ श्री कृष्णा जन्माष्टमी की भी बधाई दे देते।   सर अब आपको ध्यान आया शिक्षक दिवस को निकले 3 दिन हो गए। ”वहीं कुछ फैन ने उमेश यादव की टांग खींचते हुए लिखा "उमेश भाई आपने अगले शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं 362 दिन पहले ही दे दी हैं।"   बता दें कि उमेश यादव इस समय इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट श्रंखला के चलते इंग्लैंड में मौजूद हैं। हालांकि उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका दिया गया है जिसमें उन्होंने 3 विकेट चटकाए थे।
Published 08 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now