Create

उमेश यादव की घातक गेंदबाजी, वनडे मुकाबले में चटकाए पांच विकेट

Durham v Middlesex - Royal London Cup
Durham v Middlesex - Royal London Cup
reaction-emoji
सावन गुप्ता

तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) इन दिनों भले ही भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे हों लेकिन उनकी धारदार गेंदबाजी लगातार जारी है। उमेश यादव ने रॉयल लंदन वनडे कप में मिडिलसेक्स की तरफ से खेलते हुए पांच विकेट चटका दिए।

मिडिलसेक्स की टीम डरहम के खिलाफ अपना मुकाबला खेल रही थी। मिडिलसेक्स को अपने पहले मैच में लीस्टरशायर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस मुकाबले में उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की। डरहम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया लेकिन उमेश यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी करके उनके इस फैसले को गलत साबित कर दिया।

उमेश यादव ने 33 रन देकर 5 विकेट लिए

उन्होंने मैच की दूसरी ही गेंद पर डरहम के सलामी बल्लेबाज ग्राहम क्लार्क को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद अपने दूसरे ओवर में कप्तान स्कॉट बोर्थविक को भी चलता कर दिया। इसके बाद एक और विकेट उन्होंने लिया। उमेश यादव ने 9.2 ओवर गेंदबाजी की और कुल मिलाकर 33 रन देकर 5 विकेट लिए। वहीं टीम के दूसरे गेंदबाज ल्यूक हॉलमैन ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की और अपने 10 ओवरों में चार विकेट चटकाए।

उमेश यादव की घातक गेंदबाजी के बावजूद डरहम की टीम 268 रनों का मजबूत स्कोर बनाने में कामयाब रही। हालांकि मिडिलसेक्स ने इस टार्गेट को बेहद ही आसानी के साथ हासिल कर लिया। कप्तान स्टीफन एस्किनाजी ने 132 गेंद पर 13 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 146 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिला दी। उनके अलावा मार्क स्टोनमैन ने 60 गेंद पर 62 और सैम रॉब्सन ने नाबाद 55 रन बनाए।

आपको बता दें कि उमेश यादव को पिछले कुछ समय से खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन इस परफॉर्मेंस के बाद जरूर उन्होंने अपनी दावेदारी पेश की है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...