Create

त्रिकोणीय सीरीज के लिए भारत की अंडर 19 ए और अंडर 19 बी टीम का ऐलान

सभी मुकाबले कोलकाता में खेले जाएंगे
सभी मुकाबले कोलकाता में खेले जाएंगे
Naveen Sharma

बीसीसीआई की जूनियर चयन समिति ने त्रिकोणीय सीरीज के लिए भारत की अंडर 19 ए और अंडर 19 बी टीम का ऐलान कर दिया है। त्रिकोणीय सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम भारत आएगी। मुकाबले कोलकाता में खेले जाएँगे। इस माह के अंत में यह सीरीज शुरू हो जाएगी। बीसीसीआई ने अपनी वेबसाईट पर इसकी जानकारी दी है।

बीसीसीआई ने बताया है कि टूर्नामेंट 28 नवम्बर से लेकर 7 दिसम्बर के बीच खेला जाएगा। ऐसे में टीमों की घोषणा की गई है। दोनों टीमों में कुल 15-15 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इसके अलावा कार्यक्रम का ऐलान भी कर दिया गया है।

भारत अंडर 19 ए टीम

हरनूर सिंह, अंगक्रिश रघुवंशी, एसके राशिद (कप्तान), यश धुल, सिद्धार्थ यादव, दिनेश बाना, एस रोहिल्ला, राज अंगद बावा, गर्व सांगवान, आरएस हंगारगेकर, मानव पारख, विवेक कुमार, अमृत राज उपाध्याय, निशांत सिन्धु, आर्यन दलाल।

भारत अंडर 19 बी टीम

मोहम्मद फैज, आर विमल कुमार, अंश गोसाई, उदय सहारन, केएस ताम्बे, अनीश्वर गौतम, आराध्य यादव, पीएम सिंह राठौड़, वासू वत्स, धनुष गौड़ा, आयुष सिंह ठाकुर, शास्वत डांगल, शशांक एम, विक्की ओत्स्वाल, शॉन रोजर।

अंडर 19 टीमों की यह सीरीज खासे मायने भी रखती है। आईसीसी ने अगले साल जनवरी में होने वाले अंडर 19 वर्ल्ड कप का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। ऐसे में तैयारियों के लिहाज से यह सीरीज महत्व रखती है। आईसीसी टूर्नामेंट से पहले इस तरह की सीरीज से खिलाड़ी खुद को परख सकते हैं और गलतियों को सुधारने का मौका भी इससे मिलेगा।

कार्यक्रम

28 नवम्बर- भारत अंडर 19 ए vs भारत अंडर 19 बी

29 नवम्बर- भारत अंडर 19 ए vs बांग्लादेश अंडर 19

1 दिसम्बर- भारत अंडर 19 बी vs बांग्लादेश अंडर 19

2 दिसम्बर- भारत अंडर 19 ए vs बांग्लादेश अंडर 19

4 दिसम्बर- भारत अंडर 19 बी vs बांग्लादेश अंडर 19

5 दिसम्बर- भारत अंडर 19 ए vs भारत अंडर 19 बी

7 दिसम्बर- फाइनल मैच टीम 1 vs टीम 2


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...