यूपी वॉरियर्स के स्क्वाड में नई खिलाड़ी शामिल, अहम वजह आई सामने 

यूपी वॉरियर्स ने अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी को चुना है
यूपी वॉरियर्स ने अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी को चुना है

WPL 2023 में यूपी वॉरियर्स ने अनकैप्ड भारतीय बल्लेबाज शिवली शिंदे (Shivali Shinde) को अपने स्क्वाड में शामिल किया है। उन्हें लक्ष्मी यादव के स्थान पर रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है, जो ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गईं थी। 26 वर्षीय खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ गई है और। कोल्हापुर की रहने वाली शिवली ने राज्य की टीम के लिए खेलने के अलावा,सीनियर महिला टी20 चैलेंजर ट्रॉफी में भारत-ए टीम के लिए भी खेल चुकी हैं।

यूपी वॉरियर्स ने टूर्नामेंट में अभी तक दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें एक में जीत और दूसरे में हार का मुंह देखना पड़ा है। इस तरह टीम दो अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

यूपी वॉरियर्स में शामिल होने के बाद शिवली ने कहा,

WPL में खेलना मेरे लिए गर्व का क्षण है। और मेरा परिवार खुश है कि मुझे यह अवसर मिला है। मैं इस कार्यकाल का इंतजार कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि मैं खेल के सर्वश्रेष्ठ लोगों से कुछ ट्रिक्स सीखूंगी। स्टेडियमों के जबरदस्त माहौल का अनुभव करना कुछ ऐसा है जिसका मैं निश्चित रूप से इंतजार कर रही हूं और मुझे यूपी वॉरियर्स के लिए पर्याप्त तरीके से योगदान देने में सक्षम होने की उम्मीद है।

यूपी वॉरियर्स को अपना अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 10 मार्च को खेलना है। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जायेगा।

WPL 2023 के लिए यूपी वॉरियर्स का स्क्वाड

एलिसा हीली (कप्तान), दीप्ति शर्मा (उपकप्तान), सोफी एकलेस्टन, ताहलिया मैक्ग्रा, शबनीम इस्माइल, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़, पार्श्वि चोपड़ा, श्वेता सहरावत, एस यशश्री, किरण नवगिरे, ग्रेस हैरिस, देविका वैद्य, लॉरेन बेल, सिमरन शेख, शिवली शिंदे।

यूपी वॉरियर्स को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 42 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 211/4 का स्कोर बनाया था, जवाब में यूपी वॉरियर्स पूरे ओवर खेलकर 169/5 का ही स्कोर बना पाई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now