Create
Notifications

भारतीय मूल के बल्लेबाज की धुआंधार पारी, यूएसए की जबरदस्त टी20 जीत

Photo - USA Cricket Twitter Image
Photo - USA Cricket Twitter Image
Prashant

टी20 त्रिकोणीय सीरीज के पांचवें मैच में यूएसए ने जर्सी को 50 रनों से हराया। यूएसए ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 190/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में जर्सी की टीम 20 ओवर में 140/8 का स्कोर ही बना सकी। भारतीय मूल के बल्लेबाज गजानंद सिंह को 28 गेंदों में 57 रनों की धुआंधार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी यूएसए की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और आठवें ओवर में 43 के स्कोर तक दोनों ओपनर पवेलियन में थे। उसके बाद गजानंद सिंह ने सुशांत मोदानी (33 गेंद 43) के साथ तीसरे विकेट के लिए 55 और जसकरण मल्होत्रा (24 गेंद 42) के साथ चौथे विकेट के लिए 44 रन जोड़े। मार्टी केन ने अंत में 16 रनों की तेज़ पारी खेलकर टीम को 190 के स्कोर तक पहुंचाया।

बड़े लक्ष्य के जवाब में जर्सी की शुरुआत ही खराब हुई और वह इससे उबर नहीं सके। बेंजामिन वॉर्ड ने 39 गेंदों में 60 रनों की तेज़ पारी खेलकर टीम को 140 के स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन जीत काफी दूर रह गई। यूएसए की तरफ से सौरभ नेत्रवालकर ने चार ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट लिए।

मेजबान नामीबिया पहले ही चार मैचों में से चार मैच जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा कर चुकी है। सीरीज के आखिरी मैचो में जर्सी का सामना यूएसए से ही 3 जुलाई को होगा। गौरतलब है कि इस सीरीज के मैचों को अंतरराष्ट्रीय का दर्जा नहीं हासिल है।


Edited by Prashant

Comments

Fetching more content...