Create

अमेरिका और आयरलैंड के बीच पहला वनडे मैच किया गया रद्द, बड़ी वजह आई सामने

अमेरिका और आयरलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला रद्द
अमेरिका और आयरलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला रद्द

अमेरिका और आयरलैंड (USA vs IRE) के बीच होने वाला पहला वनडे मुकाबला रद्द कर दिया गया है। 26 दिसंबर को दोनों देशों के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला जाने वाला था लेकिन अंपायरिंग टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस वनडे मुकाबले को रद्द करना पड़ा। वहीं यूएसए कैंप का एक नेट बॉलर जो टीम का हिस्सा भी नहीं है वो भी पॉजिटिव पाया गया है।

चार मैच ऑफिशियल्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए

पहले मुकाबले के लिए चार ऑफिशियल्स में से तीन ऑफिशियल्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और इसी वजह से पहले मुकाबले के लिए कोई भी ऑफिशियल नहीं बचा। यूएसए क्रिकेट ने इस बारे में एक बयान जारी कर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

क्रिकेट आयरलैंड यूएसए क्रिकेट के साथ मिलकर काम करेगा। आईसीसी के साथ मिलकर हम ये सुनिश्चित करेंगे कि अगर खिलाड़ी सेफ हों तो सीरीज का आयोजन किया जा सके।

क्रिकबज्ज की रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज के आयोजन का फैसला 26 दिसंबर को एक और कोरोना टेस्ट लेने के बाद किया जाएगा। इस वक्त सभी प्लेयर्स बायो-बबल में हैं। अभी के हिसाब से 28 और 30 दिसंबर को होने वाला दूसरा और तीसरा वनडे अपने तय शेड्यूल के मुताबिक ही होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज का आयोजन हुआ था, जो 1-1 से बराबर रहा था। अमेरिका ने पहले मुकाबले में आयरलैंड को मात दी थी लेकिन आयरलैंड ने दूसरे मुकाबले में यूएसए को हरा दिया। दूसरे टी20 में पहले खेलते हुए आयरलैंड की टीम 18.5 ओवर में सिर्फ 150 रन पर सिमट गई। हालांकि यूनाईटेड स्टेट्स की टीम सिर्फ 141 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस तरह से सीरीज 1-1 से बराबर रही। दोनों देशों के बीच पहली बार टी20 सीरीज का आयोजन हुआ था और पहली ही बार वनडे सीरीज भी खेली जानी थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment