Create
Notifications

सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में भी नहीं खेल पाएंगे वरुण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती
Nitesh

आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित करने वाले तमिलनाडु के युवा स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को एक और बड़ा झटका लगा है। चोट की वजह से अब वो सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इस टूर्नामेंट का आयोजन 10 जनवरी से 31 जनवरी तक देश के 6 सेंटर्स पर होगा।

खबरों के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती अभी अपने कंधे की चोट से ही उबर रहे हैं और इस वक्त 12 हफ्ते के रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वरुण चक्रवर्ती सैय्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम को 2004 में उन्हीं के घर में हराना मेरे लिए माउंट एवरेस्ट जैसा था - जस्टिन लैंगर

वरुण चक्रवर्ती आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे और अपनी गेंदबाजी से उन्होंने सबको प्रभावित किया था। यहां तक कि उन्होंने एक पारी में 5 विकेट निकालने का कारनामा भी किया था और इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

चोट की वजह से वरुण चक्रवर्ती ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी नहीं जा पाए थे

वरुण चक्रवर्ती
वरुण चक्रवर्ती

हालांकि वरुण चक्रवर्ती दुर्भाग्यशाली रहे और चोटिल हो गए। इसी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा पाए और अब एक और अहम टूर्नामेंट को मिस करने वाले हैं। निश्चित तौर पर ये उनके लिए एक बड़ा झटका है।

तमिलनाडु टीम की अगर बात करें तो आर अश्विन, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर जैसे दिग्गज गेंदबाज भी सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। ये तीनों ही खिलाड़ी इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं जहां पर उन्हें 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

हालांकि ऑलराउंडर विजय शंकर जो हैम्सट्रिंग इंजरी का शिकार थे वो अब पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और उन्हें तमिलनाडु के संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया जा सकता है। तमिलनाडु की टीम का 10 दिनों तक चेन्नई में कैंप लगेगा और उसके बाद फाइनल टीम का ऐलान किया जाएगा। तमिलनाडु की टीम पिछली बार रनर-अप रही थी और इस बार वो अपने मुकाबले कोलकाता में खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: इयान चैपल और मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किसे भारतीय टीम की तरफ से विकेटकीपिंग करनी चाहिए


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...