Create
Notifications

भारतीय क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, माँ के बाद अब बहन की भी कोरोना से मृत्यु 

निरंजन

भारतीय महिला खिलाड़ी (Indian Women Team Player) वेदा कृष्णमूर्ति (Veda krishnamurthy) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस के कारण मां को खोने के बाद अब वेदा की बहन का भी निधन हो गया है। कोरोना वायरस के कारण स्थिति खराब होने के बाद वेदा की बहन की मृत्यु हो गई। वेदा के पूर्व कोच इरफ़ान सैट ने इस खबर को सोशल मीडिया पर बताया।

चिकमागालुरु में वेदा की बहन वत्सला शिवकुमार का एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। दो सप्ताह पहले ही वेदा कृष्णमूर्ति की मां का निधन भी कोरोना वायरस की वजह से हुआ था। पिछले महीने वेदा कृष्णमूर्ति की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उन्होंने अपनी माता कि खबर सोशल मीडिया के जरिये बताई थी और फैन्स का शुक्रिया अदा भी किया था।

भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने भी अपने परिवार के सदस्यों के कोरोना पीड़ित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने इस वजह से आईपीएल भी बीच में छोड़ दिया था। आईपीएल में भी कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए, इसके बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया।

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से स्थिति दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। 4 लाख से भी ज्यादा केस हर दिन आ रहे हैं। हालांकि ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी काफी ज्यादा है। आईपीएल स्थगन के बाद कई विदेशी खिलाड़ी अपने घर जा चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को घर भेजने की कवायद जारी है।

भारतीय क्रिकेट से रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा, संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मिश्रा को मेडिकल केयर में रखा गया है, अन्य सभी खिलाड़ियों को अओसिलेषण में भेजने की खबरें आई है। चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी और बैटिंग कोच माइक हसी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। टीमों के बायो बबल में कोरोना के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...