Create

आखिरी मैच हारने के बावजूद फाइनल में पहुंचने वाली वेलोसिटी की कप्तान ने दी प्रतिक्रिया

रन-रेट के आधार पर फाइनल में पहुंची है वेलोसिटी (Photo Credit: IPL)
रन-रेट के आधार पर फाइनल में पहुंची है वेलोसिटी (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj

महिला टी20 चैलेंज (Women's T20 Challenge) में बीती रात एक बेहद शानदार मुकाबला खेला गया। ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) और वेलोसिटी (Velocity) के बीच खेले गए इस मुकाबले में रनों की बारिश देखने को मिली थी। ट्रेलब्लेजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 190 रनों का स्कोर खड़ा किया था। स्कोर का पीछा करते हुए वेलोसिटी को 16 रनों से हार मिली, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मुकाबले के बाद वेलोसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उन्होंने कहा,

फाइनल में पहुंचकर उत्सुक हूं। दोनों पारियों में एक टीम के रूप में हमने जैसा खेला वह शानदार है। दूसरे हाफ में हमने अच्छा काम किया क्योंकि किरण ने जिस तरीके की बल्लेबाजी की थी वह असाधारण थी। उनकी बल्लेबाजी देखकर मजा आया। लक्ष्य को दिमाग में रखते हुए हमने अपने बल्लेबाजी क्रम को सेट किया था। हमने 25-30 रन फील्डिंग के कारण अतिरिक्त दिए थे और उम्मीद है कि अगले मैच में हम वापसी करेंगे।

इस तरह हारकर भी फाइनल में पहुंची वेलोसिटी

यह मुकाबला शुरु होने से पहले ही दोनों टीमों को पता था कि रन-रेट काफी अहम होने वाला है। ट्रेलब्लेजर्स ने बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन उन्हें मैच 32 या उससे अधिक रनों के अंतर से जीतना था। दूसरी ओर वेलोसिटी को फाइनल में जाने के लिए 159 रन बनाने थे। वे मैच जीतें या हारें इससे फर्क नहीं पड़ता और केवल 159 रन बनाते ही उनका फाइनल का टिकट पक्का हो जाता।

सुपरनोवाज ने भी दो में से एक ही मैच जीता था, लेकिन उनका रन-रेट सबसे अच्छा होने के कारण वे पहले ही फाइनल में पहुंच गए थे। ट्रेलब्लेजर्स ने अपना पहला मुकाबला 49 रनों के बड़े अंतर से गंवाया था तो वहीं वेलोसिटी ने अपना पहला मैच सात विकेट के बड़े अंतर से जीता था। इन्हीं कारणों के चलते ट्रेलब्लेजर्स का रन-रेट सबसे कम रह गया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...