वेंकटेश अय्यर ने शतक जमाने के बाद जश्‍न मनाकर लीजेंड को दिया ट्रिब्‍यूट, वायरल हुआ वीडियो

वेंकटेश अय्यर ने शतक पूरा करने के बाद रजनीकांत के अंदाज में जश्‍न मनाया
वेंकटेश अय्यर ने शतक पूरा करने के बाद रजनीकांत के अंदाज में जश्‍न मनाया

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में चंडीगढ़ (Chandigarh) के खिलाफ मध्‍यप्रदेश (Madhya Pradesh) के लिए खेलते हुए 113 गेंदों में 151 रन की धमाकेदार पारी खेली। अय्यर ने शतक का जश्‍न मनाते समय दिग्‍गज एक्‍टर रजनीकांत (Rajinikanth) को विशेष ट्रिब्‍यूट दिया।

छठे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए अय्यर ने 113 गेंदों में 151 रन बनाए और टीम को 50 ओवर में 331/9 के स्‍कोर पर पहुंचाया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और 10 छक्‍के जमाए। संदीप शर्मा ने अय्यर की पारी पर विराम लगाया।

अय्यर ने जब शतक पूरा किया तो रजनीकांत की स्‍टाइल में चश्‍मा पहनने का इशारा करके एक्‍टर को ट्रिब्‍यूट दिया। यह वीडियो बीसीसीआई और कोलकाता नाइटराइडर्स के आधिकारिक अकाउंट ने शेयर किया है। दर्शकों को अय्यर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

अय्यर पहले भी इंटरव्‍यू में कह चुके हैं कि वह रजनीकांत को अपनी जिंदगी का आदर्श मानते हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे वेंकटेश अय्यर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय वनडे टीम का हिस्‍सा रहेंगे। अपने हाल ही के फॉर्म और गेंदबाजी क्षमता से वेंकटेश अय्यर ने चयनकर्ताओं को काफी प्रभावित किया और उन्‍होंने बतौर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को पीछे धकेला है।

केकेआर ने किया रिटेन

वेंकटेश अय्यर ने कहा कि वह अपनी ऑलराउंडर क्षमता से दुनिया को अवगत कराना चाहते हैं। वेंकटेश अय्यर ने कहा था, 'मैं ऑलराउंडर हूं और दुनिया को बताना चाहता हूं कि मैं गेंद व बल्‍ले दोनों से भूमिका निभा सकता हूं। जब कप्‍तान इयोन मोर्गन ने मुझे गेंदबाजी सौंपी तो मेरा पूरा ध्‍यान बस पहली उन 6 गेंदों पर था कि वो अच्‍छे से फेंकी जाएगी या नहीं। हां, मेरा तीन या चार ओवर करने का विचार था, लेकिन शुरूआत में मेरा पूरा ध्‍यान बस अपनी छह गेंदें सही करने पर था।'

कोलकाता नाइटराइडर्स ने मध्‍यप्रदेश के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को रिटेन किया है। अय्यर अगले साल केकेआर में ही खेलते हुए नजर आएंगे

Quick Links

App download animated image Get the free App now