Create

"मैं भारतीय टीम के लिए एक जबरदस्त ऑलराउंडर की भूमिका निभाना चाहता हूं"

Nitesh
India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के नए खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने टीम इंडिया में अपने रोल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि भारतीय टीम में उनका क्या रोल रहने वाला है। वेंकटेश अय्यर के मुताबिक वो टीम के लिए एक बेहतरीन ऑलराउंडर की भूमिका निभाना चाहते हैं और तीनों ही विभागों में जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहते हैं।

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने गेंदबाजी करने की भी काबिलियत दर्शाई थी। आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें भारतीय टीम में मौका दिया गया। वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पांड्या के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है जो बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी भी करें।

वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी कहा है कि टीम उनको जो भी रोल देगी उसमें वो परफॉर्म करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर मेरे हाथ में बल्ला रहेगा तो मैं रन बनाने की कोशिश करूंगा और अगर गेंद रहेगी तो वो ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में वेंकटेश अय्यर ने कहा "अलग-अलग डिपार्टमेंट्स में योगदान देना हमेशा अच्छा होता है। मैं एक ऑलराउंडर हूं और मुझे तीनों ही डिपार्टमेंट्स में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए तैयार रहना होगा। मैं कंपटीशन पर ध्यान नहीं देना चाहता हूं, अगर मेरा चयन किया गया है तो फिर मेरा काम परफॉर्म करना है।"

मैं टीम में हर रोल निभाने के लिए तैयार हूं - वेंकटेश अय्यर

वेंकटेश अय्यर ने आगे कहा "जो भी चुनौतियां मेरे सामने आएंगी मैं उसका सामना करूंगा। एक क्रिकेटर होने के नाते मुझे हर चीज के लिए तैयार रहना होगा। अगर मेरा कप्तान मुझसे गेंदबाजी के लिए कहता है तो मैं गेंदबाजी करूंगा और विकेट लूंगा और अगर बल्लेबाजी के लिए कहा जाता है तो फिर मैं जितना हो सके उतना रन बनाने की कोशिश करूंगा।"

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment