Create

वेंकटेश अय्यर ने भारतीय टीम में चुने जाने के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

वेंकटेश अय्यर ने ख़ुशी भी जताई है
वेंकटेश अय्यर ने ख़ुशी भी जताई है
reaction-emoji
निरंजन

न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में कुछ नए नामों को शामिल किया गया है। आईपीएल में बेहतर खेल का रिवॉर्ड उन्हें मिला है। वेंकटेश अय्यर भी उनमें से एक हैं। अय्यर ने कहा है कि टीम में चुने जाने का उनको भरोसा नहीं था। हालांकि उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा था लेकिन इतना जल्दी कॉल आएगा, इसका नहीं सोचा था।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए वेंकटेश अय्यर ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। मैंने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की। ईमानदारी से, मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। हर बार जब मैं मैदान पर जाता हूं, तो मैं बस प्रदर्शन करना चाहता हूं और अपनी टीम के लिए अधिक से अधिक रन बनाना चाहता हूं। इसके लिए मैं चयनकर्ताओं, कप्तान और मेरे सभी सीनियर्स और कोचों का शुक्रगुजार हूं।

अय्यर ने आगे कहा कि हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वह एक दिन भारत की जर्सी पहने और वह दिन आ गया। मैं बहुत खुश हूं। भावना का वर्णन करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं। आवेश ने मुझे यह बड़ी खबर दी।

वेंकटेश अय्यर बतौर ऑल राउंडर खेल सकते हैं
वेंकटेश अय्यर बतौर ऑल राउंडर खेल सकते हैं

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मध्य प्रदेश के लिए खेलने वाले वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में केकेआर के लिए बतौर ओपनर खेलते हुए धाकड़ बैटिंग का प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी वह अपने हाथ दिखाने में पीछे नहीं थे।

टीम में अपनी भूमिका को लेकर अय्यर ने कहा कि मैं एक ऑल राउंडर हूँ और जहाँ भी फिट हो सकता हूँ, मैं अच्छा करने का प्रयास करूंगा। मैं अपनी टीम के लिए प्रदर्शन करने की तरफ देख रहा हूँ। मैंने निडर होकर चीजें सीखी है और मैं हमेशा से ही निडर होकर खेलना चाहता था। मैं किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी करने और किसी भी नम्बर पर बैटिंग करने के लिए तैयार हूँ।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...