Create

मैं अपनी गेंदबाजी पर काफी कड़ी मेहनत कर रहा हूं, वेंकटेश अय्यर का बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh iyer) ने अपनी गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अपनी गेंदबाजी पर काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मौका मिलने पर बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे।

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। आईपीएल 2021 में धमाकेदार खेल दिखाने के कारण ही उन्हें इंडियन टीम में चुना गया। वो न्यूजीलैंड सीरीज का हिस्सा थे और अब उन्हें साउथ अफ्रीका टूर के लिए भी भारतीय स्क्वॉड में चुना गया है। अय्यर ने आईपीएल में 10 मैचों में चार अर्धशतक जड़ते हुए 370 रन बनाये थे। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी करने की भी काबिलियत दर्शाई थी। अय्यर के ही शानदार प्रदर्शन के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही थी।

गेंदबाजी मिलने पर मैं बेहतर प्रदर्शन करना चाहूंगा - वेंकटेश अय्यर

वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पांड्या के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। वो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों काफी जबरदस्त करते हैं और इसीलिए उन्हें एक ऑलराउंडर के तौर पर टीम में लाया गया है। वहीं वेंकटेश अय्यर का कहना है कि वो खुद अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत कर रहे हैं ताकि मौका मिलने पर शानदार प्रदर्शन कर सकें। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा,

कप्तान और कोच के ऊपर डिपेंड करता है कि वो मुझे गेंदबाजी में कितना सपोर्ट करते हैं। जब भी मुझे गेंदबाजी का मौका मिलेगा मैं अपनी तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा। मैं अभी भी अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहा हूं और ये प्रोसेस कभी खत्म नहीं होगा। मैं अपनी लाइन और लेंथ और सही एरिया में गेंदबाजी करने के ऊपर काम कर रहा हूं।

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस वक्त टेस्ट सीरीज खेली जा रही है और उसके बाद वनडे सीरीज का आयोजन होगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...