राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता पाकर खुश हुआ यह भारतीय दिग्गज, कहा- "भारत का ऐतिहासिक पल" 

Australia v India
वेंकटेश प्रसाद जाएंगे अयोध्या

22 जनवरी 2024 इस दिन का इंतजार इस समय भारत का हर देशवासी कर रहा है। इसी दिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होना है। इसके लिए अभी से पूरा देश राममय माहौल में रंग गया है। इस कार्यक्रम के लिए अयोध्या में भव्य तैयारियां की जा रही हैं। प्राण प्रतिष्ठा में आने के लिए कई दिग्गजों को न्योता मिला है। इसी लिस्ट में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) का भी नाम शामिल है। अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए हाल ही में प्रसाद को न्योता दिया गया है, जिसे पाकर वह काफी खुश नजर आये।

वेंकटेश प्रसाद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा करते हुए बताया कि उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला है। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मेरी यह आशा और उम्मीद थी कि मेरे जीवनकाल में राम मंदिर का अभिषेक हो। यह भी क्या पल है, 22 जनवरी को न केवल रामलला का अभिषेक होना है, बल्कि मेरे जीवनकाल में भारत के सबसे ऐतिहासिक पल में शामिल होने का सौभाग्य और आशीर्वाद भी मिल रहा है। आमंत्रण के लिए धन्यवाद। जय श्री राम।'

वेंकटेश प्रसाद ने अपने पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह राम मंदिर का आमंत्रण पत्र लेते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस पोस्ट से यह साफ हो गया है कि वह इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा होने को लेकर कितने खुश हैं।

आपको बता दें कि वेंकटेश प्रसाद के अलावा भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रोहित शर्मा को भी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए न्योता दिया गया है। इस खास मौके पर क्रिकेट, बॉलीवुड, बिजनेस, राजनीति हर जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों को न्योता दिया गया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar