Create
Notifications

दक्षिण अफ़्रीका के तेज़ गेंदबाज़ वर्नन फ़िलेंडर ने गुपचुप तरीक़े से रचाई शादी

विनय प्रताप

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वर्नन फिलेंडर ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से एक सादे समारोह में विवाह रचा लिया है। टीम इंडिया के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में बेहद शानदार प्रदर्शन करने वाले फिलेंडर ने 24 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड मैंडी हडसन से शादी की। फिलेंडर की शादी के दिन दक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच टी-20 सीरीज का फाइनल मैच खेला जा रहा था। उस दिन उन्होंने इन सबसे दूर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर अपने शादीशुदा जीवन की शुरूआत की। फिलेंडर ने अपनी शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। दक्षिण अफ्रीका के स्टार गेंदबाज फिलेंडर ने अपनी गर्लफ्रेंड मैंडी हडसन से साल 2016 में सगाई की थी। बता दें कि मैंडी हडसन एक प्रतिष्ठित कंपनी में बतौर लेखिका काम करती हैं। दोनों पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Let the journey begin....#Mr&Mrs #Philander #ferrariGTC

A post shared by Vernon Philander (@vernon_philander) on

इस तस्वीर में फिलेंडर ने नीले कलर का शानदार सूट पहना हुआ था और उनकी पत्नी मैंडी ने सफेद रंग का बेहद ही खूबसूरत गाउन पहना हुआ था।दोनों पति पत्नि एक फरारी कार के साथ नज़र आ रहे हैं। वर्नन ने तस्वीर के नीचे कैप्शन लिखा " मिस्टर एंड मिसेज़ फिलेंडर''। इसके बाद मैंडी हडसन ने इंस्टाग्राम पर अपना सरनेम बदल लिया और शादी की रस्म अदा करने जाते हुए दोनों पति पत्नि की फ़ोटो पोस्ट की। जिसमें उन्होंने शादी के दिन को बेहद खास बताते हुए अपने और वर्नन के परिवार और दोस्तों के बिताए गए शादी के पलों को सपनों की शादी जैसा कहा।

वर्नन फिलेंडर दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं। टेस्ट क्रिकेट में नई गेंद से उनके जैसा गेंदबाज़ मौजूदा समय में शायद ही कोई दूसरा हो। फिलेंडर ने टीम इंडिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था। फिलेंडर ने 3 मैचों में 15 विकेट अपने नाम किए और साउथ अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई थी। फिलेंडर सबसे काम समय में टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंचने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज़ हैं। फिलैंडर ने अपने 50 टेस्ट मैचों में 20 की औसत से 188 विकेट चटकाए। साउथ अफ्रीका के अलावा वर्नन केप कोबराज़ के लिए खेलते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...