COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विराट कोहली के सामने गेंदबाजी करने के लिए उत्साहित हूं : सैम करन

12   //    03 Jul 2018, 07:51 IST

इंग्लैंड टीम के लिए हाल ही में एकदिवसीय और टेस्ट क्रिकेट में पर्दापण करने के बाद सैम करन भारत के खिलाफ सीरीज में टी20 क्रिकेट में पर्दापण करने को तैयार हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में डेब्यू किया था , वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के अंतिम एकदिवसीय मैच में भी उन्हें खेलने का मौका दिया गया।

करन को टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया और उनके सबसे बड़े बल्लेबाज कोहली का सामना करना होगा, जिसे लेकर करन उत्साहित हैं। 20 साल के युवा गेंदबाज सैम करन ने बताया कि जब विराट कोहली सरे के लिए खेलने आने वाले थे, तो यह बात सुनकर टीम के सभी खिलाड़ी काफी उत्साहित थे। करन ने बताया कि वो विपक्षी टीमों के अपने साथी गेंदबाजों का ये कहकर मजाक उड़ा रहे थे कि उन्हें कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करनी होगी, लेकिन अब वह खुद उस जगह खड़े हैं। सैम करन ने बताया कि विराट कोहली के सामने गेंदबाजी करने को लेकर मैं भी काफी उत्साहित हूं। हालांकि उनका सामना करना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा, लेकिन इंग्लैंड की पिचों पर मैंने काफी गेंदबाजी की है तो इसका फायदा उठाने की मैं पूरी कोशिश करूंगा।

बता दें कि कोहली काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करने वाले थे। उन्हें सरे की टीम से 6 मैच खेलने थे लेकिन गर्दन की चोट के कारण उन्हें अपना नाम वापस लेना पड़ा। सैम ने बताया कि इससे टीम के खिलाड़ी काफी निराश हुए थे। सैम करन ने बताया कि सरे टीम प्रबंधन ने हमसे कहा था कि बड़े खिलाड़ी के सामने या उनके साथ खेलने से आपको काफी फायदा मिलता है। जब मुझे पता चला कि कोहली काउंटी खेलने इंग्लैंड आ रहे हैं तो मैंने उनसे एक खिलाड़ी के तौर पर काफी कुछ सीखने के बारे में विचार कर लिया था, लेकिन उनके न आने की खबर से मैं काफी निराश हो गया था।

 

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...