Create

ग्राउंड स्टाफ के साथ समय बिताते नजर आए सूर्यकुमार यादव, वीडियो हुआ वायरल 

ट्विटरर पर वायरल वीडियो में ग्राउंड स्टाफ के साथ सूर्यकुमार यादव
ट्विटरर पर वायरल वीडियो में ग्राउंड स्टाफ के साथ सूर्यकुमार यादव

भारत बनाम न्यूजीलैंड (India vs Newzealand) के बीच दूसरा एकदिवसीय मुकाबला रविवार को बारिश की वजह से रद्द हो गया। इस मैच में एक दिल छू लेने वाला वाकया भी देखने को मिला जब भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक ग्राउंड स्टाफ के साथ समय बिताते हुए नजर आए।

न्यूजीलैंड दौरे पर भारत का यह दूसरा वनडे मैच था। पहला मैच में भारतीय टीम को हार मिली थी। दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही और शिखर धवन 10 गेदों पर 3 रन बनाकर ही आउट हो गए।

इसके बाद सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आए। बारिश के कारण मैच को पांचवें ओवर में ही रोकना पड़ा। काफी समय बाद जब बारिश रुकी तो अंपायर ने इसे 29-29 ओवर का मैच बनाया। लेकिन 13वें ओवर में ही बारिश फिर से शुरु हो गई और खेल को रद्द करना पड़ा।

बारिश के दौरान ही सूर्यकुमार यादव एक ग्राउंड स्टाफ के साथ नजर आए। ब्लैककैप्स ने इसका एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया। इस वीडियो में सूर्यकुमार को स्टाफ के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया।

The @seddonparknz ground staff gets some assistance from @surya_14kumar 🏏 #NZvIND https://t.co/0N856oLZfL

इस मैच में सूर्यकुमार ने सधी हुई शुरुआत की थी। वो इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं और उसी अंदाज में इस मैच में भी बल्लेबाजी कर रहे थे। मैच रद्द होने से पहले तक उन्होंने 136 की स्ट्राइक रेट से 25 गेंदों में 34 रन बना लिए थे।

बता दें, भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीती थी। लेकिन, तीन मैच की एकदिवसीय सीरीज में भारत एक मैच हार चुका है और एक मैच रद्द हो चुका है। ऐसे में भारतीय टीम यह सीरीज नहीं जीत सकती लेकिन आखिरी मैच को जीतकर सीरीज बराबरी जरूर कर सकती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment