Create
Notifications

विजय हजारे ट्रॉफी 2018: रोहित शर्मा मुंबई के लिए खेलेंगे मैच

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 09 Oct 2018
न्यूज़

हाल ही में अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को एशिया कप का खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा अब विजय हजारे ट्रॉफी में भी कुछ मैच खेलेंगे। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में वो मुंबई के लिए मैच खेलेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मुंबई टीम के मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर ने बताया कि रोहित शर्मा नॉकआउट मैचों में मुंबई के लिए खेलेंगे। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे और वो एक या दो मैच खेलेंगे। रोहित शर्मा ने पिछले सीजन में भी मुंबई के लिए मैच खेले थे, तब वो अपनी चोट से उबर रहे थे। उन्होंने चेन्नई में 2 मैच खेले थे लेकिन उन मैचों में वो 4 और 16 रन ही बना पाए थे।

अभी तक रोहित शर्मा ने कुल मिलाकर 23 लिस्ट ए मैच खेले हैं, जिसमें 37 की औसत से उन्होंने रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई का अगला मैच 14 अक्टूबर को बिहार के खिलाफ है। अगर टीम वो मैच जीतती है तो सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। मुंबई का सेमीफाइनल मुकाबला 17 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं खबर ये भी आ रही है कि महेंद्र सिंह धोनी भी झारखंड के लिए नॉकआउट मैचों में खेल सकते हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस समय 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच भारतीय टीम जीत चुकी है और दूसरा मैच 12 अक्टूबर से खेला जाएगा। इसके बाद 21 अक्टूबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। रोहित शर्मा चाहेंगे कि विजय हजारे ट्रॉफी में वो ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले लय पकड़ लें। हालांकि एशिया कप में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और उन्होंने शानदार शतक भी लगाया था और टीम को 7वीं बार खिताब जिताने में अहम भूमिका अदा की थी।

Published 09 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now