Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 13वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:41 IST

 एसएमएस स्टेडियम जयपुर
एसएमएस स्टेडियम जयपुर

विजय हजारे ट्रॉफी के तेरहवें दिन कुल आठ टीमों के बीच चार मैच खेले गए और कोई भी मैच बारिश की वजह से रद्द नहीं हुआ। सबसे रोचक मैच राजस्थान और रेलवे के बीच देखने को मिला जो टाई रहा। इसके अलावा हरियाणा और पंजाब के बीच मुकाबला काफी चौंकाने वाला रहा।

सभी मैचों का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है:

ग्रुप बी

हरियाणा vs पंजाब

इस मैच में पंजाब ने हरियाणा को 3 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हरियाणा की टीम मात्र पचास रन बनाकर आउट हो गई। संदीप शर्मा ने पंजाब के लिए 7 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए पंजाब की हालत भी खराब हो गई लेकिन उन्होंने 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। अजित चहल ने हरियाणा के लिए 4 विकेट चटकाए।

ग्रुप सी

सेना vs जम्मू कश्मीर

सेना की टीम ने जम्मू कश्मीर को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जम्मू कश्मीर की पूरी टीम 189 रन बनाकर आउट हो गई। पारस शर्मा ने सबसे अधिक 49 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए सेना की टीम ने 3 विकेट खोकर 190 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। राहुल सिंह ने नाबाद 124 रनों की पारी खेली।

राजस्थान vs रेलवे

यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा और किसी भी टीम को जीत नहीं मिली। मैच टाई रहा। राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन बनाकर आउट हो गई। अर्जित गुप्ता ने सबसे अधिक 90 रनों की पारी खेली। हिमांशु सांगवान ने रेलवे की तरफ से 4 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए रेलवे की टीम पचास ओवर में आठ विकेट पर 206 रन ही बना पाई। दिनेश मोर ने सबसे अधिक नाबाद 92 रनों की पारी खेली। राजस्थान के लिए अभिमन्यू लाम्बा ने चार विकेट झटके।

तमिलनाडु vs त्रिपुरा

Advertisement

तमिलनाडु ने त्रिपुरा की टीम को 187 रन के बड़े अंतर से शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए तमिलनाडु ने 8 विकेट पर 315 रन बनाए। बाबा अपराजित और अभिनव मुकुंद ने अर्धशतक जमाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए त्रिपुरा की टीम 128 रन बनाकर आउट हो गई।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 06 Oct 2019, 19:03 IST
Advertisement
Fetching more content...