Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 18वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

SENIOR ANALYST
न्यूज़
443   //    11 Oct 2019, 17:48 IST

नितीश राणा के ऑलराउंड प्रदर्शन के बावजूद दिल्ली की हार
नितीश राणा के ऑलराउंड प्रदर्शन के बावजूद दिल्ली की हार

विजय हजारे ट्रॉफी में आज कुल मिलाकर 4 मैच खेले गए। प्लेट ग्रुप में 3 और ग्रुप ए और बी के बीच एक मुकाबला खेला गया। विदर्भ, अरुणाचल प्रदेश, उत्तराखंड और नागालैंड ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल की। दिल्ली के लिए नितीश राणा ने शतकीय पारी खेली, लेकिन शिखर धवन फ्लॉप रहे। नितीश राणा ने गेंदबाजी में भी 3 विकेट चटकाए।

18वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड-अप इस प्रकार है:

ग्रुप ए और बी

दिल्ली vs विदर्भ

वड़ोदरा में खेले गए मुकाबले में विदर्भ ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए। शिखर धवन मात्र 2 रन ही बना सके। नितीश राणा ने नाबाद 100 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। विदर्भ ने इस लक्ष्य को कप्तान फैज फजल की 92 रनों की पारी की बदौलत 48.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। नितीश राणा ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 ओवरों में 36 रन देकर 3 विकेट चटकाए। हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

प्लेट ग्रुप

उत्तराखंड vs मेघालय

देहरादून में खेले गए मुकाबले में उत्तराखंड ने मेघालय को 120 रनों से हरा दिया। उत्तराखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 294 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज करनवीर कौशल ने 103 रनों की शानदार पारी खेली। जवाब में मेघालय की टीम 42.4 ओवर में 174 रन बनाकर सिमट गई।

नागालैंड vs सिक्किम

Advertisement

देहरादून में ही खेले गए एक और मुकाबले में नागालैंड ने सिक्किम को 4 विकेट से हरा दिया। सिक्किम की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 138 रन ही बना पाई। नागालैंड ने इस लक्ष्य को 6 विकेट खोकर 37वें ओवर में हासिल कर लिया।

मणिपुर vs अरुणाचल प्रदेश

देहरादून में खेले गए तीसरे मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश ने मणिपुर को 82 रनों से हरा दिया। अरुणाचल प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए, जवाब में मणिपुर की टीम 143 रन ही बना पाई।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...