Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: बीसवें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
13 Oct 2019, 18:37 IST

 बड़ौदा स्टेडियम
बड़ौदा स्टेडियम

विजय हजारे ट्रॉफी के बीसवें दिन कुल दस टीमों के बीच 5 मैच हुए। ग्रुप बी से 2 और प्लेट ग्रुप से तीन मैच खेले गए। असम, उत्तराखंड, बड़ौदा ने बड़ी जीत दर्ज की। एक मुकाबले में बारिश ने खलल डाला लेकिन ओवर कम करके उसे पूरा कर लिया गया।

सभी मैचों का संक्षिप्त हाल इस प्रकार है:

ग्रुप बी

ओडिसा vs बड़ौदा

बड़ौदा ने ओडिसा को 9 विकेट से हराया। बारिश के बाद मैच 15 ओवर का कर दिया गया। ओडिसा की टीम 73 रन बनाकर आउट हो गई। बड़ौदा के लिए स्वप्निल सिंह ने सबसे अधिक 4 विकेट चटकाए। जवाब में बड़ौदा ने एक विकेट पर 75 रन बनाकर मैच जीत लिया।

हिमाचल प्रदेश vs महाराष्ट्र

इस मैच में महाराष्ट्र ने हिमाचल प्रदेश को तीन विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए हिमाचल ने 9 विकेट पर 201 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए महाराष्ट्र ने 7 विकेट पर 205 रन बनाए। सबसे अधिक अजीम काजी ने 84 रन बनाए।

Advertisement

प्लेट ग्रुप

असम vs अरुणाचल प्रदेश

अरुणाचल प्रदेश की टीम को असम ने दस विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अरुणाचल की टीम 112 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए असम की टीम ने बिना किसी नुकसान के 116 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मणिपुर vs मिजोरम

इस मैच में मणिपुर ने मिजोरम को 9 रन के करीबी अंतर से हरा दिया। मणिपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट गंवाकर 170 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए मिजोरम की टीम 8 विकेट पर 161 रन बना पाई और 9 रन से मैच हार गई।

उत्तराखंड vs सिक्किम

सिक्किम की टीम को उत्तराखंड ने 253 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उतराखंड ने 9 विकेट पर 305 रन बनाए। उत्तराखंड के चार बल्लेबाजों ने 4 अर्धशतक जड़े। सिक्किम की टीम महज 52 रन बनाकर आउट हो गई। उत्तराखंड के सनी राणा ने पांच विकेट झटके।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...