Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 24वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
17 Oct 2019, 18:28 IST

 देहरादून स्टेडियम
देहरादून स्टेडियम

विजय हजारे ट्रॉफी 24वें दिन कुल अठारह टीमों के बीच छह मैच खेले गए। पांडिचेरी का शानदार प्रदर्शन जारी है, महाराष्ट्र और दिल्ली ने भी अपने मैच जीते लेकिन शिखर धवन कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए। स्टुअर्ट बिन्नी ने एक बार फिर बढ़िया खेल दिखाया और अर्धशतक जड़।

सभी मैचों का संक्षिप्त हाल इस प्रकार है:

ग्रुप बी

महाराष्ट्र vs विदर्भ

इस मैच में विदर्भ को 33 रन से हार का सामना करना पड़ा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र ने 7 विकेट पर 260 रन बनाए। अंकित बावने ने सबसे अधिक नाबाद 92 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए विदर्भ की टीम 227 रन पर आउट हो गई। अजीम काजी ने पांच विकेट चटकाए।

हरियाणा vs उत्तर प्रदेश

इस मुकाबले में हरियाणा की टीम ने 20 रन से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए हरियाणा ने 208 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी की टीम 188 रन बनाकर आउट हो गई। रिंकू सिंह से सर्वाधिक 68 रन बनाए।

Advertisement

हिमाचल प्रदेश vs दिल्ली

इस मैच में पहले खेलते हुए हिमाचल की टीम 176 रन बनाकर आउट हो गई। दिल्ली के लिए पवन नेगी ने 4 विकेट झटके। दिल्ली ने 7 विकेट पर 177 रन बनाकर मैच जीत लिया। शिखर धवन ने सबसे अधिक 31 रन बनाए।

प्लेट ग्रुप

नागालैंड vs मणिपुर

नागालैंड ने मणिपुर को 5 रन से हराया। पहले खेलते हुए नागालैंड ने 240 रन बनाए। योगेश टकावाले ने 90 और स्टुअर्ट बिन्नी ने 61 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए मणिपुर की टीम 8 विकेट पर 235 रन बना पाई। बाशिद मोहम्मद का शतक बेकार गया।

उत्तराखंड vs चंडीगढ़

चंडीगढ़ की टीम ने उत्तराखंड को 2 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए उत्तराखंड की टीम ने आठ विकेट पर 253 रन बनाए। तन्मय श्रीवास्तव ने नाबाद 102 रन बनाए। जवाब में चंडीगढ़ ने 8 विकेट पर 254 रन बनाकर मैच जीत लिया। उदय कौल ने शतक जड़ा।

असम vs पांडिचेरी

असम की टीम को 5 विकेट से हार मिली। पहले खेलकर असम की टीम 115 रन पर आउट हुई। जवाब में पांडिचेरी ने 5 विकेट पर 116 रन बनाए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...