Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: तमिलनाडु और छत्तीसगढ़ ने सेमीफाइनल में जगह बनाई, मुंबई और पंजाब को लगा झटका

FEATURED WRITER
न्यूज़
21 Oct 2019, 16:33 IST

तमिलनाडु टीम (Photo: PTI)
तमिलनाडु टीम (Photo: PTI)

विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को अलूर में तीसरा एवं चौथा क्वार्टरफाइनल खेला गया, लेकिन बारिश के कारण दोनों रद्द हो गया। तीसरे क्वार्टरफाइनल में तमिलनाडु का सामना पंजाब और चौथे क्वार्टरफाइनल में मुंबई का सामना छत्तीसगढ़ से था। हालाँकि दोनों मैचों का परिणाम नहीं निकल सका और ग्रुप स्टेज में पंजाब (5) के मुकाबले ज्यादा जीत दर्ज़ करने की वजह से तमिलनाडु (9) और मुंबई (4) के मुकाबले ज्यादा जीत दर्ज़ करने के कारण छत्तीसगढ़ (5) ने सेमीफाइनल में जगह बनाई।

तीसरे क्वार्टरफाइनल में तमिलनाडु ने पहले खेलते हुए 39 ओवरों में 174/6 का स्कोर बनाया। बाबा अपराजित ने 56 और वॉशिंगटन सुंदर ने 35 रनों का योगदान दिया। पंजाब को वीजेडी मेथड के तहत जीत के लिए 39 ओवरों में 195 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन जब उनका स्कोर 12.2 ओवर में 52/2 था, तभी बारिश आ गई और इसके बाद मैच शुरू नहीं हो सका।

चौथे क्वार्टरफाइनल में छत्तीसगढ़ ने हरप्रीत सिंह के 83 और अमनदीप खरे के 59 रनों की मदद से 45.4 ओवरों में 190/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई को बारिश के कारण 40 ओवरों में 192 रनों का लक्ष्य मिला। मुंबई ने बहुत ही तेज़ शुरुआत की, लेकिन जब उनका स्कोर 11.3 ओवर में 95/0 था, तभी बारिश आ गई और फिर से मैच शुरू नहीं हो सका और मुंबई की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

23 अक्टूबर को पहले सेमीफाइनल में कर्नाटक का सामना छत्तीसगढ़ और दूसरे सेमीफाइनल में तमिलनाडु का सामना गुजरात से होगा। दोनों मैच बैंगलोर में होंगे और पहला सेमीफाइनल एम चिन्नास्वामी स्टेडियम एवं दूसरा सेमीफाइनल जस्ट क्रिकेट एकेडमी में खेला जाएगा। दोनों सेमीफाइनल की विजेता टीम का सामना 25 अक्टूबर को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले फाइनल में होगा।



Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...