Create

दिनेश कार्तिक और वॉशिंगटन सुंदर की प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम में वापसी

कार्तिक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल पाए थे
कार्तिक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल पाए थे
reaction-emoji
निरंजन

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) की राज्य वरिष्ठ चयन समिति ने आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। दिनेश कार्तिक और वॉशिंगटन सुंदर की इस टीम में वापसी हुई है। दोनों खिलाड़ी हाल ही में समाप्त हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेले थे। अब दोनों टीम में लौटे हैं। तमिलनाडु ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीती थी।

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले ही वॉशिंगटन सुंदर ऊँगली में चोट लगवा बैठे थे। इसके बाद वह दौरे से बाहर हो गए थे। दूसरी तरफ दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 में केकेआर के लिए खेले थे। वह कुछ समय इंग्लैंड में कमेंट्री भी करते हुए दिखाई दिए थे।

तमिलनाडु ने कर्नाटक के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी फाइनल में खेलने वाले सभी क्रिकेटरों को बरकरार रखा है। इसके अलावा बाबा इंद्रजीत को लक्ष्मेश सूर्यप्रकाश, कौशिक गांधी और संजय यादव के साथ टीम में शामिल किया गया है। बाबा अपराजित भारत ए के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए हुए हैं।

तमिलनाडु की टीम

विजय शंकर (कप्तान), एन जगदीशन, दिनेश कार्तिक, सी हरि निशांत, शाहरुख खान, आर साई किशोर, मुरुगन अश्विन, संदीप वॉरियर, वॉशिंगटन सुंदर, एम सिद्धार्थ, बी साई सुदर्शन, वी गंगा श्रीधर राजू, एम मोहम्मद, जे कौसिक, पी सरवण कुमार, एल सूर्यप्रकाश, बाबा इंद्रजीत, आर संजय यादव, एम कौशिक गांधी, आर सिलंबरासन।

Tamil Nadu announce squad for Vijay Hazare Trophy #VijayHazareTrophy @TNCACricket https://t.co/mPjZyIjtjC

तमिलनाडु को एलिट ग्रुप बी का हिस्सा बनाया गया है। वे डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई के खिलाफ 8 दिसम्बर को मैच के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। यह मुकाबला तिरुअनंतपुरम में खेला जाएगा। इन दोनों टीमों के अलावा ग्रुप में बड़ौदा, बंगाल, कर्नाटक, पांडिचेरी को भी टीम में शामिल किया गया है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु की टीम का प्रदर्शन धाकड़ रहा है। ऐसे में टीम के खिलाड़ी फॉर्म में हैं। वे उसी लय के साथ इस टूर्नामेंट में भी आगे जाना चाहेंगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...