Create
Notifications

विजय शंकर ने 2019 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर किया अहम खुलासा

विजय शंकर पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान
विजय शंकर पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने 2019 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे मैच से एक दिन पहले पाकिस्तानी फैन ने हमारे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इस दौरान उसने रिकॉर्डिंग भी लगा रखी थी।

भारत आर्मी के पोडकास्ट पर बात करते हुए विजय शंकर ने बताया कि मैच से एक दिन पहले पाकिस्तानी फैंस ने हमसे कहा कि तैयार रहो, कल तुम्हारा मैच हमारे खिलाफ है। मैंने कहा ठीक है। मैच से एक दिन पहले हम कुछ खिलाड़ी कॉफी पीने गए थे, तभी एक पाकिस्तानी फैन हमारे पास आया और वो हमको गाली दे रहा था। तो इंडिया-पाकिस्तान मैच का वो हमारा पहला अनुभव था। वो गाली दे रहा था और सबकुछ रिकॉर्ड भी कर रहा था, इसलिए हमने उसको कोई जवाब नहीं दिया। हम लोग सिर्फ बैठे रहे और देखते रहे कि वो क्या कर रहा है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने मुझे बताया था कि क्रिस गेल के खिलाफ कैसे गेंदबाजी की जाए-शाहबाज नदीम

विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना वर्ल्ड कप डेब्यू किया था

आपको बता दें कि विजय शंकर ने अपने वर्ल्ड कप करियर का पहला मुकाबला ही पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। चोटिल शिखर धवन की जगह विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया था। भारतीय टीम की गेंदबाजी के वक्त जब भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए तो फिर विजय शंकर को कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा। विजय शंकर ने आते ही पहली ही गेंद पर पाकिस्तानी टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक का विकेट चटका दिया।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर का अहम खुलासा, बताया कि केकेआर की कप्तानी मिलने के बाद शाहरुख खान ने क्या कहा था

भारत ने पाकिस्तान को 2019 वर्ल्ड कप के मुकाबले में बुरी तरह शिकस्त दी थी और वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की ये लगातार 7वीं हार थी। भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले हमेशा काफी हाईवोल्टेज रहते हैं। दोनों ही टीमों के फैंस अपनी-अपनी टीम को जीतते हुए देखना चाहते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...