आउट होने के बाद रोहित शर्मा के शॉट सेलेक्शन पर उठे सवाल तो बैटिंग कोच ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa India Cricket
रोहित शर्मा सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने सेंचूरियन टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा के शॉट सेलेक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जिस तरह का शॉट खेलकर आउट हुए, वैसा शॉट वो अक्सर खेलते हैं। इसीलिए इस पर निराश होने की जरूरत नहीं है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचूरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा। वो सिर्फ पांच रन बनाकर कगिसो रबाडा की गेंद पर आउट हो गए। रोहित शर्मा ने अपना फेवरिट पुल शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन इस चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे और भारतीय टीम ने सिर्फ 13 रन के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया।

रोहित शर्मा ये शॉट सबसे बेस्ट खेलते हैं - विक्रम राठौड़

पहले दिन के खेल के बाद बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने रोहित शर्मा के शॉट सेलेक्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

रोहित शर्मा को लेकर मैंने पहले भी कहा था कि उन्हें इस शॉट पर काफी भरोसा है। वो अपने इस शॉट के जरिए काफी ज्यादा रन बनाते हैं। ये उनका अपना शॉट है और वो ये शॉट काफी खेलेंगे। किसी दिन रन बनेंगे और किसी दिन नहीं बनेंगे। आज इस शॉट पर उनको रन नहीं मिला और वो आउट हो गए। किसी दूसरे दिन वो इसी तरह से छक्का लगा देंगे और तब लोग कहेंगे कि रोहित शर्मा ये शॉट काफी अच्छा खेलते हैं। हमने सुना है कि लोग कहते हैं कि रोहित शर्मा वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे अच्छा पुल मारते हैं। टीम मैनेजमेंट के तौर पर हम पूरी तरह से रोहित शर्मा के साथ हैं।

आपको बता दें कि सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन का खेल बारिश के कारण जल्दी समाप्त हो गया और स्टंप्स के समय भारत ने 59 ओवर में 208/8 का स्कोर बना लिया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता