विराट कोहली ने स्वीकार किया सचिन तेंदुलकर का 'किट अप चैलेंज'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के 'किट अप चैलेंज' को स्वीकार करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।इस वीडियो में विराट पैड, हेल्मेट, ग्लव्ज और गार्ड्स को पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सचिन पाजी, फिटनेस 'किट अप चैलेंज' के लिए मुझे नॉमिनेट करने के लिए धन्यवाद। जिस खेल से मैं प्यार करता हूं उसके लिए किट तैयार कर रहा हूं। ये चुनौती पूरी करने के बाद आगे मैं पार्थिव पटेल को किट अप चैलेंज का वीडियो बनाने और उसको शेयर करने के लिए नॉमिनेट करता हूं।'

गौरतलब है पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को वीडियो के जरिए एक नई तरह के फिटनेस चैलेंज की शुरुआत की थी। सचिन ने ‘किट अप चैलेंज’ देते हुए लोगों से खेलने के लिए बाहर निकलने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की गुजारिश की थी। उन्होंने अपने वीडियो पर कहा था कि आप जिस खेल से प्यार करते हैं उसे खेलते हुए उसका वीडियो शेयर कीजिए। जिसके बाद कोहली ने उनकी चुनौती स्वीकार की और किट पहनते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

इससे पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज शुरु किया था। जिसमें खेल जगत के अलावा राजनीति से जुड़ी दिग्गज हस्तियों ने भी भाग लिया था। अब सचिन तेंदुलकर का किट अप चैलेंज भी काफी लोकप्रिय हो रहा है।

App download animated image Get the free App now