COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो : एसेक्स के खिलाफ मैदान में उतरते वक़्त विराट कोहली और शिखर धवन ने किया भांगड़ा

20   //    28 Jul 2018, 05:38 IST

भारत और एसेक्स के बीच खेला गया तीन दिवसीय अभ्यास मैच शुक्रवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ। तीसरे और आखिरी दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे। उन्होंने अपनी पहली पारी में 395 रन बनाए थे। इसके जवाब में एसेक्स की टीम ने पहली पारी आठ विकेट पर 359 रन पर घोषित की थी।

इस मैच में सबसे मजेदार पल यह रहा कि पिच पर उतरते वक्त भारतीय टीम का स्वागत पंजाबी स्टाइल में किया गया। ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए। दरअसल मैच के अंतिम दिन जब टीम इंडिया के खिलाडी मैदान पर आए तो उनके लिए खास इंतजाम किए गए थे। दोनों तरफ लोग ढोल नगाड़ों के साथ पंजाबी वेश-भूषा में खड़े थे। मैदान में भारतीय खिलाड़ियों के आते समय इन्होंने ढोल बजाकर टीम पंजाबी स्टाइल में उनका स्वागत किया। जैसे ही विराट ने मैदान में कदम रखा , वो भी ढ़ोल नगाड़ों की धुन सुनकर उस पर भांगड़ा करने लगे। वहीं दूसरी ओर टीम को अपनी मस्तियों से तरोताजा रखने वाले शिखर धवन ने भी ये मौका हाथ से नहीं जाने दिया। उन्होंने भी ढ़ोल नगाड़ों की धुन पर भांगड़ा किया। इस दृश्य का वीडियो एसेक्स क्रिकेट क्लब के ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया गया है। इस वीडियो पर लोगों की शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

 




बता दें कि इससे पहले जब खेल के दूसरे दिन दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या मैदान में खेलने उतरे थे तब भी पंजाबी वेश भूषा धारण किये लोगों ने ढ़ोल नगाड़ों से उनका स्वागत किया था। हालांकि, दिनेश और हार्दिक ने मैदान पर आते वक्त डांस नहीं किया था, हालांकि दिनेश कार्तिक इन्हें देखकर मुस्कराते हुए मैदान की ओर आगे बढ़ गए थे। बीसीसीआई ने इस स्वागत का वीडियो अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

 



 

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...