Photo Gallery: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इटली के टस्कनी शहर में होगी

Tuscany_BorgoFinocchieto_01-768x768

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फ़िल्म अभीनेत्री अनुष्का शर्मा, इटली के टस्कनी शहर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इटली के टस्कनी शहर स्थित रिजॉर्ट में ये शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। दूल्हा-दुल्हन के परिजन और खास दोस्त पहले ही समारोह स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: Photo Gallery: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का अब तक का सफर

BORGO-FINOCCHIETO-4

BORGO-FINOCCHIETO-3

शादी स्थल बेहद ही खास जगह है। यह रिजॉर्ट 13वीं शताब्दी का गांव सियाना था। 2001 में एक शख्स ने पूरे गांव को ही खरीदकर रिजॉर्ट बना दिया। अब भी गांव की तरह दिखने वाले इस रिजॉर्ट का नाम ‘बॉर्गो फिनोशियेतो’ है जिसका मतलब होता है ‘उपवन या बगीचे वाला गांव’।

vn24


BORGO-FINOCCHIETO-5

वाइन के लिए मशहूर मोंटालकिनो के बगल में स्थित होने के कारण इस रिजॉर्ट के आसपास अंगूर के बाग हैं। रिजॉर्ट में पांच विला के साथ 22 कमरे हैं। खान-पान के साथ बेहतरीन वाइन के लिए मशहूर यह दुनिया के सबसे महंगे रिजॉर्ट में एक है।

BORGO-FINOCCHIETO

विराट और अनुष्का की शादी भले ही इटली में हो रही हो, लेकिन ये शादी हिंदू रीति-रिवाज़ों से ही होगी। इस शादी के लिए खासतौर पर अनुष्का की फैमिली के साथ उनके परिवार के पंडित अनंत जी महाराज भी साथ गए हैं।

Screen-Shot-2017-12-11-at-12.41.31-PM


BORGO-FINOCCHIETO-2

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेल रही है और ऐसे में मौजूदा टीम का कोई खिलाड़ी शादी में शामिल नहीं हो पाएगा। लेकिन अफवाहें हैं कि सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह शादी में शिरकत कर सकते हैं। वहीं फ़िल्म इंडस्ट्री से आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पहुंच सकते हैं।

हालांकि बाद में भारत लौटने पर सभी के लिए मुम्बई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन होगा।

Edited by Staff Editor