Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्रेंडिंग न्यूज: बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले अनुष्का शर्मा की फ़िल्म जीरो देखने पहुंचे विराट कोहली

हास्य
480   //    22 Dec 2018, 17:30 IST

Enter caption

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 26 दिसंबर से खेला जाना है। दोनों ही टीम इस सीरीज में अब तक एक-एक जीत हासिल कर चुकी है, ऐसे में यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। बुधवार को शुरू होने वाले इस मैच से पहले भारतीय खिलाड़ी आराम फरमा रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों को 23 दिसंबर से नेट प्रैक्टिस करनी है। हालांकि, टीम मेलबर्न पहुंच गई है, भातीय कप्तान विराट कोहली मेलबर्न के एक मॉल से अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो देखकर वापस आते हुए देखे गए। 

फिल्म रिलीज वाले दिन ही विराट कोहली सफेद टी-शर्ट और जींस में फ़िल्म देखने पहुंचे। बता दें कि जिस तरह अनुष्का शर्मा विराट की हौंसला अफ़ज़ाई करने स्टेडियम पहुँचती हैं उसी तरह विराट कोहली अक्सर अपनी पत्नि की फिल्मों का सपोर्ट करते रहे हैं। अनुष्का की फिल्म सुई धागा, परी और एनएच 10 भी विराट को बेहद पसंद आई थी। विराट कोहली अनुष्का की फ़िल्म देखने के बाद अक्सर ट्वीट कर उनकी प्रशंसा भी करते हैं। मगर अनुष्का की फीम जीरो देखने के बाद अभी तक उनका कोई ट्वीट नहीं आया है। अनुष्का के फैन ने फिल्म देखकर वापस लौट रहे कोहली का एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।


इस वीडियो में विराट मेलबर्न के एक मॉल से एस्कलेटर से उतर रहे हैं। इस दौरान वह फोन पर बातचीत करते नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म में अनुष्का सेरेब्रल पल्सी से पीड़ित वैज्ञानिक का किरदार निभा रही हैं, जिसकी बेहद तारीफ की जा रही है।  

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट कोहली शानदार शतक जडने में कामयाब रहे थे मगर दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण भारत ये टेस्ट मैच हार गया था। 

Get the trending news here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...