COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सभी खिलाड़ियों ने किया महिला फैन को नजरंदाज, लेकिन विराट कोहली ने रुककर दिया ऑटोग्राफ

15   //    20 Jul 2018, 04:25 IST

मंगलवार को लीड्स के हेंडिंग्ले में इंग्लैंड से मिली 8 विकेट की करारी हार के बाद भारतीय टीम ने न सिर्फ सीरीज गंवाई थी बल्कि लगातार 10 एकदिवसीय सीरीज जीतने से भी चूक गई । इस हार से निराश भारतीय खिलाड़ी जब मैच  के बाद स्टेडियम से जाने लगे तब एक ऐसा वाकया हुआ जो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

दरअसल मैच खत्म होने के बाद कई प्रशंसक बाहर खड़े होकर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का इंतजार कर रहे थे। हालांकि सभी खिलाड़ी फैंस को किनारे करते हुए आगे बढ़ गये लेकिन कप्तान विराट कोहली ने रुकते हुए फैंस की फरमाइश पूरी की।

हुआ यूं कि एक महिला अपने पसंदीदा खिलाड़ी का इंतजार करते हुए हाथ में कॉपी-पेन लिए काफी देर से खड़ी थी। पहले महेंद्र सिंह धोनी, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और उसके बाद उमेश यादव भी आगे निकल गए, लेकिन किसी ने भी इस फीमेल फैन को ऑटोग्राफ नहीं दिया। तभी वहां से गुजर रहे विराट कोहली रुके और फीमेल फैन को ऑटोग्राफ दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ब्लीडिंग-कोहलिज्म नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो के साथ लिखा है, 'सभी प्लेयर्स ने महिला को नज़रअंदाज़ कर दिया, लेकिन सिर्फ कोहली ऑटोग्राफ देने के लिए रुके। और कुछ लोग उन्हें फिर भी 'घमंडी' कहते हैं!'

 





वहीं एक अन्य प्रशंसक ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि भले ही उन्हें अभिमानी या अत्यंत जोशीला कहा जाए। वो मैदान पर भले ही संयम ना बरतते हों , लेकिन उससे आप किसी व्यक्ति का चरित्र नहीं बता सकते।

 



 

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...