Create
Notifications

SAvIND : शिखर धवन का मसाज करते हुए विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल

Modified 21 Sep 2018

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कोहली अपने साथी क्रिकेटर धवन का सिर दबाते हुए नजर आ रहे हैं। हुआ यूँ था कि दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में शिखर धवन अर्धशतक लगाने से महज तीन रन से चूक गए थे। उन्होंने इस मैच में 40 गेंदों में 47 रन बनाए थे। शुरुआत में शिखर धीमी गति से खेल रहे थे , 30 रन पूरे करने के बाद उन्होंने तीन चौके जड़ कर तेज़ी दिखाई। बाद में रन लेने की जल्दी में वो जूनियर डाला के हाथों रनआउट हो गए। इससे वो बेहद निराश दिखे। आउट होने के बाद जब धवन पवेलियन लौटे तब विराट कोहली उनके सिर की मसाज करते दिखाई दिए। कोहली पीठ में दर्द के कारण अंतिम एकादश में शामिल नहीं थे। कोहली और धवन की दोस्ती के सबूत देती इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर लोगों ने अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दी। दोनों की इस दोस्ती को भाइयों के प्यार को दर्शाती अंग्रेजी शब्द ' ब्रोमांस ' की उपाधि दी गई।  

एक यूजर ने ने टिप्पणी की ' कोहली को डर है कि कहीं गब्बर गुस्सा ना हो जाए।'
Virat Kohli giving a head massage to Gabbar ?? #INDvSA pic.twitter.com/JDf7Ikt2bd — A D I ?? (@Sachinspired) February 24, 2018
 
 

वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘कोहली अपनी प्रतिभाओं को धवन को दे रहे हैं।’ वहीं कुछ लोगों ने कोहली के ख्याल रखने वाले इस व्यवहार की प्रशंसा भी की।

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जब टीम इंडिया 19.4 ओवरों में 168 रनों पर खेल रही थी, तब कैमरा ड्रेसिंग रूम की ओर घूमा। उसी दौरान कोहली अपने दोस्त धवन के सिर की मालिश करते दिखाई दिए। 24 फरवरी के दिन न्यूलैंड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम केवल सात रनों से चूक गई। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज पर 2-1 से अपने नाम कर ली।    
Published 26 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now