Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

हार्दिक पांड्या के साथ बाहर वक़्त बिताना है काफी मुश्किल: केएल राहुल

20 Jun 2018, 14:52 IST

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। बीते आईपीएल में जर्सी बदल कर दोनों ने अपनी दोस्ती की मिसाल भी पेश की थी। लेकिन हार्दिक पांड्या ने एक बार केएल राहुल को लेकर कप्तान विराट कोहली से ऐसी बात साझा कर दी थी, जिसके बाद वह उनके साथ बाहर जाने से घबराने लगे।


केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन को वेब शो व्हाट द डक में आमंत्रित किया गया था। इस दौरान उन्होंने टीम और खिलाड़ियों से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। जब शो के होस्ट ने उनसे पूछा कि आप कोई किस्सा हमारे साथ साझा करना चाहेंगे। इस पर केएल राहुल ने हार्दिक पांड्या के बारे में बात करते हुए कहा कि पांड्या के साथ घूमना फिरना काफी मुश्किल काम है। राहुल ने कहा, "हम दक्षिण अफ्रीकी के दौरे पर थे, मैच से एक दिन पहले मैं दिनेश कार्तिक और हार्दिक पंड्या एक साथ घूमने निकल गए।"


उन्होंने आगे बताया, "मैच से पहले उन्हें कमरे में बैठकर उसके बारे में सोचना अच्छा नहीं लगता। वह मैच से पहले ज्यादा से ज्यादा समय बाहर ही रहना पसंद करते हैं। लेकिन उन्होंने उस दिन हार्दिक के साथ बाहर जाकर बड़ी गलती कर दी। होटल वापस आने के बाद हार्दिक पांड्या, विराट कोहली के पास गए और मेरे बारे में बात करने लगे।"

हार्दिक पांड्या ने कप्तान विराट कोहली के पास जाकर कहा, "भाई आज मैंने राहुल के साथ जमकर मस्ती की।" दरअसल केएल राहुल ने इस प्लान के बारे में किसी से ज़िक्र करने से मना किया था। इसके बाद राहुल को कोहली का सामना करने में काफी मुश्किल हुई।

राहुल ने कहा कि पांड्या टीम के सबसे बड़े एन्टरटेनर जरूर हैं, लेकिन बोलने से पहले सोचते नहीं हैं। बता दें कि इससे पहले कप्तान विराट कोहली भी हार्दिक पांड्या के कई राज खोल चुके हैं। कोहली ने पांड्या को 'लोस्ट माइंड' कहा था क्योंकि वह कुछ भी बोलने से पहले कभी नहीं सोचते।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...