इंग्लैंड में 'विजय माल्या' के साथ दिखे विराट कोहली, फैंस ने किया ट्रोल!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर भारतीय क्रिकेट टीम के अफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है। इस फोटो को देखकर फैंस काफी भड़क भी रहे हैं। दरअसल इस फोटो में कप्तान कोहली भगोड़े कारोबारी विजय माल्या जैसे दिखने वाले व्यक्ति के साथ में दिख रहे हैं। जिससे फैंस काफी नाराज हो रहे हैं।

इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज़ की तैयारियों में जुटी भारतीय टीम एसेक्स के साथ अभ्यास मैच खेल रही थी। इसी दौरान प्रशंसकों का एक समूह कप्तान विराट से चेम्सफोर्ड में ढोल नगाड़ों के साथ मिलने पहुंचा तो लोग हैरान रह गए। इन्हीं प्रशंसकों के साथ विराट की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। तस्वीर में एक शख्स विराट के पैरों के पास बैठा है ,जिसके कंधों पर विराट ने हाथ रखा हुआ है, यह शख्स दिखने में हुबहू भगोड़े कारोबारी विजय माल्या जैसा दिखता है। आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट के पूर्व टीम मालिक माल्या से नजदीकियां रही हैं। लेकिन फिलहाल माल्या देश का करीब नौ हजार करोड़ रूपये लेकर भाग चुके हैं। वह अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये इन दिनों ब्रिटेन में रह रहे हैं।

They all love him here #KingKohli

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

सोशल मीडिया पर विराट की माल्या के हमशक्ल के साथ इस तस्वीर के सामने आते ही विराट लोगों के निशाने पर आ गए। प्रशंसक विराट के साथ इस शख्स की पहचान को लेकर काफी दुविधा में हैं। एक फैन ने तो लिखा, "माल्या एक भगोड़े कारोबारी हैं तो विराट उनसे कैसे मिल सकते हैं, विराट को इसके लिये सजा मिलनी चाहिए।" वहीं एक अन्य प्रशंसक ने चुटकी लेते हुए लिखा कि लगता है विराट को माल्या को भारत वापस लाने का सीक्रेट टास्क भी मिला है। हालांकि आपको बता दें कि ये शख्स विजय माल्या नहीं है बल्कि हमशक्ल है।

App download animated image Get the free App now