Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विराट कोहली ने वीडियो शेयर कर देशवासियों से किया एक खास आग्रह

Published 09 Aug 2018, 05:31 IST
09 Aug 2018, 05:31 IST

भारतीय खिलाड़ी मैदान पर देश का नाम रोशन करने के अलावा देश की बेहतरी के लिए सामाजिक कार्यों में भी हिस्सा लेते नज़र आते हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी इन्हीं में से एक हैं। कोहली देश के अधिकतर सामाजिक अभियानों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हैं। स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए  उन्होंने एक सन्देश जारी कर देश के लोगों से एक आह्वान किया है।

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शिखर धवन और ऋषभ पंत को चैलेंज दे रहे हैं। कोहली ने वीडियो शेयर कर दोनों क्रिकेटर्स के लिए कुछ बातें भी कही है। विराट कहते हैं  'तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, बचपन में  इस जैसे कई कथन मुझे मुंहजबानी याद थे , कुछ आदतें कभी भी जाती नहीं हैं, इन्हीं में से एक है स्वतंत्रता दिवस पर अपनी इस पारंपरिक वेशभूषा को पहनना। इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए इस मौके पर मैं पहनूंगा अपनी वेशभूषा। मैं स्वतंत्रता दिवस पर इस नए लुक में दिखने के लिए शिखर, ऋषभ और सभी देशवासियों को नॉमिनेट करता हूं।' विराट ने आगे कहा, 'स्वतंत्रता दिवस पर आप अपने नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करें और #Veshbhusha को जोड़ना ना भूलें।'

 





विराट का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को हज़ारों की तादाद में लोग शेयर कर चुके हैं। इससे पहले भी कोहली अपनी कसरत की वीडियो जारी कर देशवासियों को फिट रहने के लिए जागरूक कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने स्वच्छता अभियान के लिए भी योगदान दिया था।

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...