Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विराट कोहली पहुंचे साउथैंपटन क्लब, ट्विटर यूजर्स ने कसे तंज

  • फुटबॉल क्लब ने कोहली को भेंट की 18 नम्बर की जर्सी
Modified 06 Sep 2018, 09:46 IST

विराट कोहली जितने क्रिकेट के प्रति समर्पित हैं , उतनी ही दीवानगी फुटबॉल के लिए भी रखते हैं। वह फुटबॉल के खेल को सपोर्ट करने के साथ साथ मैदान पर भी इसमें हाथ आजमाते नज़र आते हैं। हाल ही में कोहली ने इंग्लिश प्रीमियर लीग खेलने वाली टीम के घरेलू मैदान का दौरा किया। इस दौरान इस टीम ने कोहली का आदर-सत्कार करते हुए उन्हें उनके नाम की एक जर्सी भी भेंट की।

 



 

साउथैंपटन टेस्ट मैच हारने के बाद अगले दिन विराट कोहली टीम के कुछ साथियों के साथ इंग्लिश प्रीमियर लीग के साउथैंपटन फुटबॉल क्लब के दौरे पर निकल पड़े। विराट और उनके साथियों ने साउथैंपटन फुटबॉल क्लब के आधिकारिक मैदान सेंट मेरी स्टेडियम का दौरा भी किया। इसके बाद साउथैंपटन फुटबॉल क्लब ने ट्विटर पर फॉरवर्ड फुटबॉलर डैनी इंग्स की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो विराट कोहली को साउथैंपटन क्लब द्वारा तैयार की गई एक खास जर्सी भेंट करते नजर आ रहे हैं। क्लब ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले दिनों कोहली और भारतीय टीम का स्वागत करना बहुत हमारे लिए अद्भुत कार्य था। तस्वीर में नज़र आ रही इस जर्सी पर विराट का नाम लिखा है और उनकी राष्ट्रीय टीम का जर्सी नंबर 18 भी दर्ज है।

 

 

 
Advertisement
विराट कोहली की इस तस्वीर के शेयर होते ही ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अधिकतर लोगों ने ट्वीट कर कहा कि विराट जिस भी टीम का समर्थन करते हैं उस टीम का प्रदर्शन खराब रहता है। विराट ने इससे पहले फीफा में जर्मनी को सपोर्ट किया था वह टूर्नामेंट से ही बाहर हो गई थी। आइये नज़र डालते हैं कुछ ट्वीट्स पर -     विराट चार साल पहले चेलसी एफसी का सपोर्ट भी कर चुके हैं। इस बात पर लोगों ने तंज कसते हुए कहा कि 2021 में लिवरपूल को सपोर्ट करने जा रहे हो?     Published 06 Sep 2018, 09:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit