Create
Notifications

विराट कोहली ने फीफा अंडर 17 विश्वकप से पहले युवा भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं

मयंक मेहता

फीफा अंडर 17 विश्वकप की शुरूआत भारत में शुक्रवार से होगी और भारतीय टीम पहले मैच में सामना करेगी यूएसए का नई दिल्ली में। हालांकि उस बड़े मैच से पहले टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने का काम किया है देश के सबसे बड़े स्पोर्ट्स स्टार ने। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने विश्वकप शुरू होने से पहले युवा स्टार्स को इस टूर्नामेंट में अच्छा करने के लिए शुभकामनाएं दी।

विराट कोहली बहुत बड़े फुटबॉल के फैन हैं और वो इस खेल के लिए काफी एक्टिव भी है। भारतीय टीम के कप्तान इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा के वो को ऑनर भी हैं और वो इसके अलावा प्रीमियल फुटसल लीग के ब्रैंड एंबैसडर भी थे। आपको बता दें कि अंडर 17 विश्व कप टूर्नामेंट 6 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक खेला जाएगा और इस टूर्नामेंट में 24 टीमें हिस्सा लेंगी और भारतीय टीम को ए ग्रुप में अमेरिका, घाना और कोलंबिया के साथ रखा गया है।

इसके अलावा भारतीय टीम अपने मैच 6 अक्टूबर को अमेरिका के खिलाफ, 9 अक्टूबर को कोलंबिया के साथ और 12 अक्टूबर को घाना के साथ भारत का मुकाबला होगा। टूर्नामेंट का फाइनल 28 अक्टूबर को कोलकाता में खेला जाएगा।यह पहला मौका है, जब भारत में फीफा का कोई इवेंट आयोजित हो रहा है और सारे फैंस इस चीज की उम्मीद कर रहे हैं कि भारतीय टीम घरेलू दर्शकों के फायदा उठाते हुए इस टूर्नामेंट में दूर तक जाए। इसके अलावा भारतीय फुटबॉल फेडरेशन (AIFF) इस मौके का फायदा उठाते हुए वो अंडर 20 वर्ल्ड कप और क्लब वर्ल्ड कप के लिए भी बिड कर सकते हैं। हालांकि भारतीय टीम को इस समय काफी सपोर्ट मिल रहा है और उनको लीड कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली।

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "टूर्नामेंट के लिए बहुत-2 शुभकामनाएं")


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...