Create
Notifications

जानिए आखिर क्यों वीरेंदर सहवाग ने धारण किया बाबा का रुप ?

विनय प्रताप
visit

सोशल मीडिया पर अपने हाजिर-जवाबी के कारण सुर्खियों में रहने वाले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग साधू (बाबा) बन गए हैं। दरअसल सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह गले और हाथों में रुद्राक्ष की माला धारण कर बाबा बने हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सहवाग ओउम् नाम के पीले रंग का कुर्ता, पीली धोती और सिर पर पीला कपड़ा लपेटे हुए हाथ को आशीर्वाद देने की मुद्रा में रखे हुए दिख रहे हैं। ट्विटर पर इस तस्वीर के कैप्शन में सहवाग ने लिखा है- 'गुरु करना जान कर, पानी पीना छान कर। जय भोले, जय श्रीराम, जय बजरंगबली।'

क्या है माजरा :

ज्ञात हो कि वीरेंदर सहवाग कमेंट्री , क्रिकेट अकादमी के अलावा एक क्रिकेट प्रशंसकों के एक मोबाइल एप्लिकेशन ' माय टीम 11 ' के भी सरंक्षक हैं। इसी एप के प्रचार के लिए सहवाग ने हाल ही में एक लघु फ़िल्म शूट की थी। इसी फिल्म के शूटिंग के लिए उन्होंने ये बाबा का रूप धारण किया था। साथ ही इस लघु फ़िल्म में सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार गौतम भी नज़र आने वाले हैं। ये खुलासा खुद सुधीर कुमार गौतम ने ट्विटर पर सहवाग के नए अवतार के साथ अपनी तस्वीर साझा कर किया है।

सोशल मीडिया में उनकी यह फोटो इतनी वायरल हो रही है कि अभी तक इसे ट्विटर पर 9 हजार से ज्यादा रिट्वीट और 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी यह तस्वीर वायरल हो रही है और इसे 4.50 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि ट्विटर पर सहवाग अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं और कई बार वो चुटकी भी लेते हैं। टेस्ट क्रिकेट में दो बार तिहरे शतक लगा चुके सहवाग के कई ट्वीट सोशल मीडिया में अक्सर वायरल होते रहते हैं। प्रशंसक सहवाग की इस हाजिर-जवाबी और हास्यास्पद ट्वीटस के मुरीद हैं।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now