Create

वीरेंदर सहवाग ने राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच बनाए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच नियुक्त कर दिया गया है
राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच नियुक्त कर दिया गया है
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को अगला हेड कोच नियुक्त किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने कहा है कि राहुल द्रविड़ को कोच बनाने से भारतीय टीम में स्थिरता आएगी। उन्होंने कहा है कि इससे इंडियन प्लेयर्स का दिमाग थोड़ा स्थिर हो जाएगा। सहवाग के मुताबिक अब खिलाड़ियों को सिर्फ एक मैच में खराब परफॉर्मेंस के बाद टीम से ड्रॉप नहीं किया जाएगा।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने राहुल द्रविड़ को कोच बनाए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा "उनके होने से टीम में स्थिरता आएगी और इसकी बात हम हर समय करते हैं। खिलाड़ियों को ये विश्वास रहेगा कि उन्हें जल्दी ड्रॉप नहीं किया जाएगा और काफी मौके मिलेंगे। क्योंकि द्रविड़ का हमेशा यही मानना रहा है कि एक खिलाड़ी को ड्रॉप करने से पहले पूरा मौका दिया जाना चाहिए। हम काफी समय से ये बात कर रहे हैं कि प्लेयर्स कॉन्फिडेंट नहीं हैं और मैनेजमेंट खिलाड़ियों को सपोर्ट नहीं कर रहा है। उन्हें सिर्फ एक मैच के बाद ही ड्रॉप कर दिया जा रहा है। शायद राहुल द्रविड़ इस मामले में काफी बेहतर हैं और किसी भी प्लेयर को बाहर बैठाने से पहले वो उसे पूरा मौका देंगे।"

राहुल द्रविड़ न्यूजीलैंड सीरीज से संभालेंगे अपना पदभार

राहुल द्रविड़ इसी महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के साथ अपना पदभार संभाल लेंगे। द्रविड़ के कोच बनने के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। उन्होंने अंडर-19 टीम के साथ भी काफी बेहतरीन काम किया और टीम को वर्ल्ड कप का टाइटल जिताया है।

राहुल द्रविड़ से भारतीय टीम को काफी उम्मीदें होंगी। भारत की टीम पिछले कुछ सालों से आईसीसी का टाइटल नहीं जीती है और उनसे टीम को आईसीसी का टाइटल जिताने की उम्मीद होगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...