Create
Notifications

जब राहुल द्रविड़ ने गुस्से में एम एस धोनी को लगाई थी डांट, वीरेंदर सहवाग का बड़ा खुलासा

वीरेंदर सहवाग, राहुल द्रविड़ और एम एस धोनी
वीरेंदर सहवाग, राहुल द्रविड़ और एम एस धोनी
Nitesh
ANALYST
Modified 11 Apr 2021
न्यूज़

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लोग उनके शांत स्वभाव के लिए जानते हैं। कभी मैदान में द्रविड़ को गुस्से में नहीं देखा गया। हालांकि पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने खुलासा किया है कि एक बार द्रविड़ काफी गुस्सा हो गए थे और एम एस धोनी (MS Dhoni) को जमकर डांट लगाई थी।

वीरेंदर सहवाग ने बताया कि 2006 के पाकिस्तान दौरे पर एम एस धोनी ने एक गलत शॉट खेला था और उसके बाद राहुल द्रविड़ उनके ऊपर काफी गुस्सा हो गए थे और उनको डांट लगाई थी।

एम एस धोनी ने इंडियन क्रिकेट टीम के लिए अपना डेब्यू सौरव गांगुली की कप्तानी में किया था लेकिन जल्द ही दादा को कप्तानी से हटा दिया गया था। उसके बाद राहुल द्रविड़ टीम के कप्तान बने और एम एस धोनी नए-नए टीम में आए थे।

वीरेंदर सहवाग के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने एम एस धोनी को डांट लगाई थी

क्रिकबज्ज पर खास बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने एक अहम वाकये का खुलासा किया जब धोनी के ऊपर राहुल द्रविड़ गुस्सा हो गए थे।

उन्होंने बताया "मैंने राहुल द्रविड़ को नाराज होते हुए देखा है। जब हम पाकिस्तान में थे और धोनी नए-नए टीम में आए थे। उन्होंने एक शॉट खेला और प्वॉइंट पर आउट हो गए। उसके बाद द्रविड़ उनसे काफी नाराज हो गए और कहा " इसी तरह से तुम खेलते हो ? तुम्हें गेम को फिनिश करना चाहिए।" जिस तरह से द्रविड़ ने इंग्लिश शब्दों का प्रयोग किया उससे मैं हैरान रह गया, हालांकि उनमें से आधी चीजों को मैं समझ नहीं पाया था। जब एम एस धोनी अगली बार बैटिंग करने के लिए उतरे तो मैंने देखा कि वो ज्यादा शॉट्स नहीं खेल रहे थे। मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि वो द्रविड़ की डांट फिर से नहीं सुनना चाहते हैं।"

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद एम एस धोनी पर हुई बड़ी कार्रवाई, बड़ी वजह आई सामने

Published 11 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now