COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीरेंदर सहवाग का ट्वीट, फ्रांस, क्रोएशिया और इंग्लैंड को भूल जाइए और इस शख्स का किक देखिए

17   //    12 Jul 2018, 03:41 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे तस्वीर या वीडियो साझा करते रहते हैं जो पल भर में सुर्खियां बटोर लेते हैं। फीफा वर्ल्ड कप के बीच इस बार सहवाग ने एक बूढ़े शख्स की वीडियो शेयर की है जिसमें वह फुटबॉल को किक मारता दिखाई दे रहा है।

सहवाग ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते लिखा कि फ्रांस, क्रोएशिया आैर इंग्लैंड को भूल जाओ। यहां एक आदमी है 'मेसी के चाचा'। वीडियो में एक बूढ़ा आदमी फुटबॉल को किक मारकर एक खिड़की से घर के अंदर गेंद को पहुंचा देता है। यह काम आसान नहीं है इसीलिए सहवाग इस शख्स के कारनामे को देखकर खुद भी हैरान हैं।

 




गौरतलब है आज फीफा विश्व कप में फ्रांस और क्रोएशिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। सहवाग क्रोएशिया को अपनी पसंदीदा टीम बता चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि कोई भी हारे या जाते क्रोएशिया उनकी पसंदीदा टीम है। क्रोएशिया की टीम पहली बार फुटबॉल विश्व कप के फाइनल में पहुंची है। क्रोएशिया के लिए ये एक ऐतिहासिक लम्हा होगा और वो आज वो इतिहास रचने के इरादे से मैदान पर उतरेंगें।

बता दें कि खिलाड़ियों के पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन पर नजर रखने वाली एक सोशल मीडिया प्रबंधन कंपनी के अनुसार सहवाग सोशल नेटवर्किंग साइट पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले खिलाड़ी हैं। ट्विटर हो या फेसबुक सहवाग हर सोशल मीडिया में सभी क्रिकेटरों से आगे हैं। सहवाग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निजी जानकारियां, फोटोज और देशभर में चल रहे अहम मुद्दों पर अपनी राय को लेकर छाए रहते हैं। सहवाग द्वारा साझा किए जाने वाले मजेदार वीडियो, तस्वीरों और ट्वीट्स ने प्रशंसकों को उनकी हाजिरजवाबी का मुरीद बना दिया है।

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...