Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीरेंदर सहवाग, शाहिद अफरीदी और ब्रेंडन मैकलम होंगे टी10 लीग में आइकन खिलाड़ी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 04 Oct 2018, 12:34 IST
04 Oct 2018, 12:34 IST

<p>" />


पूर्व दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग को टी10 लीग के दूसरे सीजन के लिए आइकन खिलाड़ी चुना गया है। उनके अलावा पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकलम को भी आइकन खिलाड़ी चुना गया है।

टी10 लीग का दूसरा सीजन 23 नवंबर से 2 दिसंबर तक शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार इस सीजन में कुल मिलाकर 29 मैच खेले जाएंगे। आपको बता दें टी10 लीग में 10-10 ओवरों का मैच होता है। पहले सीजन में सिर्फ 4 दिन तक ये टूर्नामेंट खेला गया था और इसमें 6 टीमों ने हिस्सा लिया था लेकिन इस बार दो और टीमें इसमें जोड़ी गई हैं। पिछले सीजन केरला किंग्स, पंजाब लीजेंड्स, मराठा अरेबियन्स, बंगाल टाइगर्स, राजपूत और कोलंबो लायंस की टीम ने हिस्सा लिया था। इस बार द् कराचियन्स और नार्दन वॉरियर्स की टीमें भी इस लीग में हिस्सा लेंगी।

इस लीग में कई दिग्गज खिलाड़ी इस बार देखने को मिलेंगे, जिसमें शेन वॉटसन, इयोन मोर्गन, राशिद खान, शोएब मलिक, सुनील नारेन और डैरेन सैमी जैसे खिलाड़ी हैं। टी10 लीग में रोशन महानामा और वसीम अकरम को तकनीकी समिति और प्रतिभा तलाश कार्यक्रम का निदेशक चुना गया है। पिछले साल पखतून्स की तरफ से शाहिद अफरीदी, पंजाबी लीजेंड्स की तरफ से मिस्बाह उल हक, मराठा अरेबियन्स की तरफ से वीरेंदर सहवाग और कुमार संगकारा, कोलंबो लायन्स की तरफ से शोएब मलिक और बंगाल टाइगर्स की तरफ से सरफराज अहमद ने हिस्सा लिया था।

पिछले सीजन में वीरेंदर सहवाग का प्रदर्शन इस लीग में अच्छा नहीं रहा था। पहले मैच में वो बिना खाता खोले आउट हो गए थे। शाहिद अफरीदी ने उन्हें पहले ही गेंद पर आउट कर दिया था। इसके बाद के मैच में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी और आगे के मैचों में वो खेले नहीं थे। केरला किंग्स ने पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया था।


Modified 04 Oct 2018, 12:35 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...