सहवाग ने उड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का मजाक

आजकल क्रिकेट में नई सनसनी चल रही है- वीरेंदर सहवाग अब बल्ले की बजाय कीबोर्ड से धमाल मचा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ मजाकिया ट्वीट किए जो ट्विटर पर हंसी का तूफान ले आया है। अभी यह भी देखने में आ रहा है कि सहवाग ने क्रिकेटरों को पर्सनल ट्वीट भी करना शुरू कर दिए हैं और वह अपनी इस नई भूमिका को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। कई क्रिकेटर्स सहवाग के मजाक का शिकार बन चुके हैं और अब पाकिस्तान से बाहर चल रहे उमर अकमल उनकी सूची में शामिल हो गए हैं। 26 वर्षीय अकमल ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं, लेकिन उनकी ज्यादातर ट्वीट अलग-अलग पोज़ में फोटो शेयर करने की हैं। सहवाग ने उनके एक फोटो का मजाक बनाया है। अब शायद उमर अकमल कोई भी फोटो शेयर करने से पहले दो बार जरुर सोचेंगे।

(मैं तो नन्हा सा, मुन्ना सा, प्यारा सा बच्चा हूं। एक साथ 4-4 बैट। बल्ले के साथ शानदार प्रतिभा उमर अकमल) यह ट्वीट अकमल की अपरिपक्वता पर व्यंग्य लग रहा है, क्योंकि बल्ले से शानदार प्रतिभा होने के बावजूद अकमल अपनी उपयोगिता के साथ न्याय करते नजर नहीं आए और वह इसी कारण राष्ट्रीय टीम से बहार चल रहे हैं। उमर अकमल के कुछ अन्य ट्वीट :

हालांकि सहवाग के ट्वीट को पाकिस्तान टीम के प्रशंसकों ने अच्छे से नहीं लिया और उन्होंने जवाब देना शुरू किए। एक यूजर ने सहवाग को अपने करियर के आखिरी वर्ष में जुनैद खान की गेंद पर बोल्ड होने की याद दिलाई।

App download animated image Get the free App now