वीरेंदर सहवाग ने अपने अंदाज़ में जॉन्टी रोड्स को 'चिड़िया उड़' कहते हुए दी जन्मदिन की बधाई

क्रिकेट इतिहास के बेहतरीन फ़ील्डर में शुमार और अपनी डाइविंग के लिए मशहूर पूर्व प्रोटियाज़ जॉन्टी रोड्स को जन्मदिन के मौक़ों पर दुनिया भर से बधाई के संदेश मिले। अपना 47वां जन्मदिन मना रहे रोड्स को नजफ़गढ़ के नवाब वीरेंदर सहवाग ने अपने ही निराले अंदाज़ में बधाई दी और उन्हें 'उड़न खटोला' कहा। सहवाग यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें देखकर कभी कभी दुविधा में पड़ जाता था कि क्रिकेट का खेल चल रहा है या फिर 'चिड़िया उड़'।

(जॉन्टी रोड्स को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां, उनको फ़ील्डिंग करते देख मैं हैरान रह जाता था और सोचता था कि क्रिकेट हो रहा है या फिर चिड़िया उड़...) जॉन्टी रोड्स की फ़ील्डिंग का एक नमूना आप भी देखिए और समझिए कि आख़िर किस लिए वीरेंदर सहवाग ने उन्हें 'चिड़िया उड़' कह कर संबोधित किया है। 1992 वर्ल्डकप में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ इंजमाम-उल-हक़ को रन आउट करने के लिए वह सही मायनों में उड़ते हुए नज़र आए थे। जोन्टी रोड्स के एक फ़ैन ने इस वीडियो के साथ उन्हें शुभकाना संदेश भेजा है, आप भी देखिए।

(जॉन्टी रोड्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं, बैकवर्ड प्वाइंट के एक बेहतरीन फ़ील्डर थे रोड्स...वर्ल्डकप में उनका ये रहा सुपरमैन रन आउट...) संन्यास के बाद जॉन्टी रोड्स फ़िलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के फ़ील्डिंग कोच की भूमिका में हैं। 47 वर्ष की उम्र में भी जॉन्टी रोड्ट पूरी तरह फ़िट हैं, वह दक्षिण अफ़्रीकी टीम के भी फ़ील्डिंग कोच हैं और साथ मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को भी अपनी तरह फ़ील्डिंग कराने की कोशिश में लगे रहते हैं। मुंबई इंडियंस की तरफ़ से भी जॉन्टी रोड्स को जन्मदिन की बधाई दी गई है।

(एक ऐसा फ़ील्डर जो सोच से भी परे है, और एक बेहतरीन कोच... जॉन्टी रोड्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं...)

ये तो जॉनटी रोड्स की बात हुई लेकिन सहवाग ने एक और पूर्व क्रिकेटर को भी जन्मदिन की बधाई दी और उनके लिए भी कुछ अलग और मज़ेदार ट्वीट किया। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान अलन बॉर्डर को कुछ इस अंदाज़ में वीरू पा ने दी बधाई।

(अलन बॉर्डर को जन्मदिन की शुभकामनाएं, बचपन से ही सुनता आ रहा हूं... लेकिन बॉर्डर साहब हमने फ़िल्म बॉर्डर बनाई... आपने अब तक गावस्कर नहीं बनाई, चलिए अब तेंदुलकर बना दीजिए...) अपने बल्ले से ख़ूब एंटरटेन करने वाले दिग्गज वीरेंदर सहवाग आज कल कुछ इस तरह ट्वीट से जीत रहे हैं सभी का दिल और कर रहे हैं मनोरंजन।

App download animated image Get the free App now