भज्जी मैदान में तो 'बाप' पहले ही थे, अब 'पापा' भी बन गए: वीरेंदर सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे क़ामयाब ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह अब पिता बन गए हैं, भज्जी को इसके बाद हर तरफ़ से बधाई के संदेश आ रहे हैं। टीम इंडिया के इस स्टार स्पिनर के साथी रह चुके विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंदर सहवाग ने निराले अंदाज़ में हरभजन सिंह को बधाई दी है। मैदान पर अपने बल्ले से सभी को ख़ुश कर देने वाले सहवाग, आज कल मैदान के बाहर भी अपने विस्फोटक ट्वीट से सभी का ख़ूब मनोरंजन करते रहते हैं। फिर चाहे ट्विटर के ज़रिए सहवाग का खिलाड़ियों पर कटाक्ष हो या फिर किसी को शुभकानाएं या बधाई देना, सहवाग का अंदाज़ उनकी बल्लेबाज़ी की ही तरह निराला है। अपने पुराने साथी हरभजन सिंह के पिता बनने की ख़ुशी भी उन्होंने ट्विटर पर साझा की और भज्जी को बधाई देते हुए कहा, "तुम दोनों को बहुत बहुत मुबारक हो भज्जी और गीता, मैदान में तो भज्जी पहले ही बाप था, अब पापा भी बन गए... नन्हें मेहमान को शुभकामनाएं..."।

("तुम दोनों को बहुत बहुत मुबारक हो भज्जी और गीता, मैदान में तो भज्जी पहले ही बाप था, अब पापा भी बन गए... नन्हें मेहमान को शुभकामनाएं..."।)

भज्जी की पत्वी गीता बसरा ने लंदन के एक अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है, मां और बच्ची दोनों ही ठीक हैं। गीता और भज्जी के बीच कई सालों तक प्रेम चला और फिर पिछले साल हरभजन और गीता ने सात फेरे लेते हुए धूमधाम से शादी रचाई थी। मोहम्मद शमी, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी के बाद हरभजन सिंह टीम हाल ही में टीम इंडिया के बाप बनने वाले खिलाड़ियों की फ़हरिस्त में शामिल हुए हैं। हरभजन सिंह को बधाई तो हर तरफ़ से आई लेकिन सहवाग का ये संदेश ठीक वैसा ही था जैसा उनके बल्ले से निकला हुआ शॉट, जो सीधे मैदान के बाहर जाता था और यहां ये ट्वीट भज्जी के साथ साथ उनके फ़ैंस के दिल को भी छू गया।

App download animated image Get the free App now