Create

वीवीएस लक्ष्मण ने साउथ अफ्रीका टूर से पहले भारत की बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं
अजिंक्य रहाणे काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने साउथ अफ्रीका टूर से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के बल्लेबाजों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय बल्लेबाज अपनी गलतियों से सीख नहीं ले रहे हैं और लगातार वही गलती बार-बार दोहरा रहे हैं। लक्ष्मण के मुताबिक भारतीय खिलाड़ी एक बार सेट होने के बाद अपना विकेट फेंक कर चले आते हैं।

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज इस वक्त अच्छे फॉर्म में नहीं हैं। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का बल्ला इस वक्त खामोश है और साउथ अफ्रीका टूर से पहले टीम के लिए ये एक चिंता का विषय है।

रहाणे और पुजारा बार-बार वही गलती कर रहे हैं - वीवीएस लक्ष्मण

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी बार-बार वही गलती दोहरा रहे हैं। उन्होंने कहा,

ये काफी जरूरी है कि उन्हीं गलतियों को दोहराया ना जाए। अगर हम देखें तो जिस तरह से रहाणे कानपुर में आउट हुए और पुजारा कानपुर और मुंबई में जिस तरह से आउट हुए, ये खिलाड़ी लगातार एक ही पैटर्न से अपना विकेट गंवा रहे हैं। यहां तक कि शुभमन गिल भी सेटल होने के बाद अपना विकेट गंवा देते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप अपनी अच्छी शुरूआत को बड़े स्कोर में तब्दील करें।

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका का टूर करना है, जहां पर टेस्ट और वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान जल्द ही हो सकता है। अजिंक्य रहाणे का परफॉर्मेंस पिछले कुछ टेस्ट मैचों से अच्छा नहीं रहा है। दोनों ही खिलाड़ी लगातार फ्लॉप होते रहे हैं और यही वजह है कि टीम में इनकी जगह के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...