Create

अपने दूसरे साउथ अफ्रीका टूर पर जसप्रीत बुमराह अच्छा प्रदर्शन करेंगे, पूर्व बल्लेबाज का बयान

Nitesh
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day One

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि साउथ अफ्रीका दौरे पर इस बार जसप्रीत बुमराह काफी इम्पैक्ट डाल सकते हैं। वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक अपने दूसरे साउथ अफ्रीका टूर पर जसप्रीत बुमराह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा। अगर भारतीय टीम को इस बार टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करनी है तो फिर जसप्रीत बुमराह का बेहतरीन प्रदर्शन करना काफी जरूरी होगा।

वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि बुमराह के पास इस बार साउथ अफ्रीका में खेलने का अनुभव होगा और इसका फायदा उन्हें मिल सकता है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "जसप्रीत बुमराह इस बार अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जब उन्होंने ओवल में टेस्ट मुकाबला खेला था तो उन्होंने काफी बड़ा प्रभाव छोड़ा था। भारत और इंग्लैंड के बीच वो सबसे बड़ा अंतर थे।"

जसप्रीत बुमराह तीनों फॉर्मेट में नंबर एक गेंदबाज हैं - वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा "मुझे लगता है कि जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक बन गए हैं। मेरे लिए हर फॉर्मेट में वो नंबर एक गेंदबाज हैं। उन्हें पता है कि टेस्ट मैचों में विकेट कैसे लेना है। विराट कोहली के लिए अलग-अलग परिस्थितियों में वो सबसे अहम गेंदबाज होंगे।"

जसप्रीत बुमराह ने पिछली बार जब साउथ अफ्रीका का दौरा किया था तब तीन मैचों में 14 विकेट चटकाए थे। वो इस बार इससे बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। भारतीय टीम भी चाहेगी कि इस बार टेस्ट सीरीज में वो जरूर दक्षिण अफ्रीका को हराएं। पिछली बार टीम चूक गई थी लेकिन इस बार उन्हें प्रोटियाज टीम को हराने का सुनहरा मौका है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment