जब एम एस धोनी सीएसके के लिए अपना आखिरी मैच खेलेंगे वही उनका फेयरवेल मैच होगा - वीवीएस लक्ष्मण

एम एस धोनी
एम एस धोनी

पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने एम एस धोनी के फेयरवेल मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वीवीएस लक्ष्मण ने बताया है कि धोनी का फेयरवेल मैच कब हो सकता है। लक्ष्मण के मुताबिक सीएसके के लिए आखिरी मुकाबला ही एम एस धोनी का विदाई मैच होगा।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में वीवीएस लक्ष्मण ने एम एस धोनी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कई पहलुओं पर बात की और धोनी के फेयरवेल मैच के बारे में भी बताया। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा,

हम सबको ये बात समझनी होगी कि एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं। धोनी की लीडरशिप की वजह से ही सीएसके आईपीएल में इतनी सफल टीम है। इसलिए वो चेन्नई को ट्रॉफी जिताने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे। जहां तक फैंस का सवाल है तो मेरे हिसाब से लोग उनको देखने के लिए बेताब होंगे।
जब तक वो क्रिकेट खेल रहे हैं तक तक वो सीएसके की कप्तानी करेंगे। मेरे हिसाब से धोनी के हर एक मोमेंट को लोग बड़े ध्यान से देखेंगे और उनके हर एक पल का लुत्फ उठाएंगे। एम एस धोनी जितना भी समय मैदान में बिताते हैं फैंस उसका पूरा मजा लेंगे।

चेपॉक स्टेडियम में होगा एम एस धोनी का फेयरवेल मैच - वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने आगे धोनी के फेयरवेल मैच को लेकर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सीएसके के लिए जब वो आखिरी मुकाबला खेलेंगे तो वही उनका फेयरवेल होगा।

जब एम एस धोनी चेन्नई के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेलेंगे तो वही उनका फेयरवेल गेम होगा। मैं एक चीज गारंटी के साथ कह सकता हूं जिस तरह से सचिन को वानखेड़े स्टेडियम में विदाई मिली थी उसी तरह धोनी को चेपॉक स्टेडियम में विदाई मिलेगी। दुनियाभर में सभी फैंस एम एस धोनी के आखिरी मुकाबले को देख रहे होंगे।

आपको बता दें कि झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने एम एस धोनी के फेयरवेल मैच की मांग की थी। लेकिन पूर्व आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा था कि धोनी ने खुद किसी फेयरवेल मैच के लिए नहीं कहा है ऐसे में ऐसा कोई भी मैच नहीं होगा।

एएनआई से खास बातचीत में राजीव शुक्ला ने कहा कि एम एस धोनी ने बीसीसीआई से कभी किसी फेयरवेल मैच के लिए नहीं कहा। जब उन्होंने खुद कुछ इस बारे में नहीं कहा है तो फिर किसी ऐसे मैच के आयोजन का सवाल ही नहीं उठता है।

ये भी पढ़ें: इस उम्र में जितना टैलेंट ऋषभ पंत के पास है उतना धोनी के पास नहीं था - आशीष नेहरा

Quick Links

App download animated image Get the free App now