Create
Notifications

वहाब रियाज ने वर्तमान समय के बेस्ट गेंदबाजों के नाम बताए, उस बल्लेबाज का नाम भी बताया जिसे वो गेंदबाजी करने से डरते हैं

England v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
England v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
Nitesh

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने वर्तमान समय के टॉप गेंदबाजों और बल्लेबाजों के नाम बताए हैं। वहाब रियाज ने बताया है कि वर्तमान समय में उन्हें किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने से डर लगता है।

वहाब रियाज ने पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी और हसन अली को बेहतरीन तेज गेंदबाज बताया है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क और भारत के जसप्रीत बुमराह की भी उन्होंने काफी तारीफ की है।

क्रिकविक की खबर के मुताबिक वहाब रियाज ने कहा "इन गेंदबाजों के पास काफी क्षमता है। ये गेंदबाज गेम को काफी अच्छी तरह से रीड करते हैं और अपने प्लान को काफी अच्छी तरह से एग्जीक्यूट करते हैं। परिस्थितियों के हिसाब से ये गेंदबाजी करते हैं।"

मुझे एबी डीविलियर्स के सामने गेंदबाजी करने से डर लगता है - वहाब रियाज

वहाब रियाज से ये भी पूछा गया कि उन्हें किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने से डर लगता है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "कई सारे प्लेयर हैं जैसे रोहित शर्मा और बाबर आजम जिन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है। लेकिन एक बल्लेबाज जिसे मैं गेंदबाजी करने से काफी डरता हूं वो एबी डीविलियर्स हैं। मैं जो गेंद डालने वाला होता हूं उन्हें उसके बारे में पहले से ही पता होता है। वो गेम को काफी अच्छी तरह से रीड करते हैं और हमेशा मेरे खिलाफ काफी अच्छा खेलते हैं।"

इसके अलावा वहाब रियाज ने श्रीलंका के वनिंदू हसरंगा को वर्तमान समय में दुनिया का सबसे बेहतरीन लेग स्पिनर बताया है। उन्होंने आगे कहा "अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो वनिंदू हसरंगा वर्तमान समय के सबसे बेहतरीन लेग स्पिनर्स में से हैं। हसरंगा पावरप्ले में आकर जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं।"

आपको बता दें कि वहाब रियाज इस वक्त श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे हैं। वो जाफना किंग्स टीम का हिस्सा हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...